सीधी: रेलवे अंडर ग्राउंड में भर रहा पानी,कई दिन से लोगों का आना जाना हुआ बंद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: रेलवे अंडर ग्राउंड में भर रहा पानी,कई दिन से लोगों का आना जाना हुआ बंद



सीधी: रेलवे अंडर ग्राउंड में भर रहा पानी,कई दिन से लोगों का आना जाना हुआ बंद

सीधी/मझौली
 मामला पश्चिम मध्य रेलवे गेट नंबर 65C रेलवे लाइन कटनी टू चोपन 1247 धनसेर गेट अंडरग्राउंड में पिछले 3 दिनों से वर्षा का पानी इतना भरा हुआ है कि लोगों का आना-जाना अवरुद्ध हैं। 
आपको बताते चलें कि ताऊते तूफान के प्रभाव से क्षेत्र हुई वर्षा से हाल ही के दिनों में बने धनसेर अंडरग्राउंड के बदहाली का पोल खोल दिया। और आलम अब यह है कि धनसेर अंडर ग्राउंड से पिछले तीन दिनों से लोगों का आवागमन पूरी तरह से बंद है। आपको बता दें की हाल ही के समय में जब ठेकेदार द्वारा नियमों को ताक में रखकर रेलवे अंडर ग्राउंड का निर्माण करवाया जा रहा था। उस दौरान ग्राम वासियों एवं समाजसेवियों द्वारा मुखर रूप से आवाज उठाई गई थी। जिसमें अमरनाथ तिवारी,वरुण पांडे, राजेश कुशवाहा,रामप्रकाश कुशवाहा, राजकुमार तिवारी, अन्य कई व्यक्तियों द्वारा लिखित पत्र देकर डीआरएम जबलपुर एवं एरियन व्यहारी को संबंधित मामले से अवगत कराया गया था। किंतु शिकायत पत्र पर विशेष कार्यवाही ना किए जाने पर ठेकेदार द्वारा लापरवाही पूर्वक शीघ्र ही अंडर ग्राउंड का निर्माण करवा दिया गया। जिससे हाल ही में हुई बारिश से अंडर ग्राउंड में इतना पानी भर गया कि लोगों का आना जाना पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया है। 50 मीटर की दूरी तय करने के लिए 10 किलोमीटर की दूरी तय कर आना जाना पड़ रहा है।और यहाँ तक लोग जान जोखिम में डालकर रेलवे लाइन के ऊपर से आ जा रहे हैं। जहां किसी बड़ी दुर्घटना की आशंका लगाई जा सकती है। 
ग्रामीणों ने मीडिया से बात करते हुए जिम्मेदार अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाई है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष जांच, उचित कार्यवाही कर अंडर ग्राउंड में सुधार करवाया जाए जिससे आने वाले बरसात में ग्रामीणों एवं आने जाने वाले राहगीरों को मुश्किलों का सामना न करना पड़े।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ