चाय की दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर रहे थे चोर, पकड़े जाने पर जो बजह बताई उससे आप चोंक जायंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चाय की दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर रहे थे चोर, पकड़े जाने पर जो बजह बताई उससे आप चोंक जायंगे



चाय की दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर रहे थे चोर, पकड़े जाने पर जो बजह बताई उससे आप चोंक जायंगे



एक चाय की दुकान में दो चोर चोरी करने घुसे उन दोनों में दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और सतर को बंद कर लिए जब दुकान वाला सुबह आया तो दोनों चोरी कर रहे थे, जब पकड़े गए तो,दोनो की आसपास वाले उसकी पिटाई कर पुलिस को सौंप दिए। मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले का है जहां चोरी करते वक्त पकड़े गए चोरों ने चोरी की ऐसी वजह बताई है, जिसे जानकार आप चौक जाएंगे. दरअसल, ग्राम पंचायत बोरिया बस स्टैंड पर शारदा प्रसाद बर्मन की चाय की दुकान है. शनिवार की रात वे रोज की तरह दुकान बंद करके चले गए और रविवार की सुबह तड़के दुकान पर चले आए. इस दौरान उनके दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान का शटर गिरा हुआ था.

इस पर उन्होंने बिना कुछ बोले दुकान के बाहर से कान लगाकर सुना तो कुछ लोगों की अंदर से आवाज आ रही थी.


आवाज सुनते ही उन्हें तुरंत शक हो गया कि उनके दुकान में चोर घुसे हैं. इस पर उन्होंने आस-पास के ग्रामीणों को भी बुला लिया. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दुकान का दरवाजा खोलकर दोनों चोरों को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

पुलिस ने बताया चोरी करते पकड़े गए दोनों युवकों की पहचान पटेल नगर महाराजपुर निवासी शिवम गर्ग 19 वर्ष व अभिषेक चौधरी 18 वर्ष के रूप में की गई है. पूछताछ में दोनों ने खराब आर्थिक स्थिति को चोरी की वजह बताया है. दोनों का कहना है कि लॉकडाउन की वजह से उनका कामकाज बंद है, रोजाना मिलने वाली मजदूरी से उन्हें हाथ धोना पड़ रहा है. उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हैं. इसलिए दोनों ने ऐसा कदम उठाया है.

फिलहाल,इस मामले में दोनों से पूछताछ की जा रही है. दोनों ने कई अन्य जगहों पर भी चोरी की बात कबूली है. साथ ही बीते दिनों क्षेत्र के कई दुकानों में हुई चोरी के संबंध में भी इनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ