MP Crime News: शादी में रुकावट बन रही थी प्रेमिका,GF समेत 5 लोंगो की हत्या कर गड्ढे में दफनाया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: शादी में रुकावट बन रही थी प्रेमिका,GF समेत 5 लोंगो की हत्या कर गड्ढे में दफनाया


MP Crime News: शादी में रुकावट बन रही थी प्रेमिका,GF समेत 5 लोंगो की हत्या कर गड्ढे में दफनाया




मध्यप्रदेश के देवास जिले के नेमावर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर उन्हें खेत में दफना दिया गया. हत्या की वजह जानकर पुलिस भी हैरान है. दरअसल सुरेंद्र राजपूत नाम के लड़के का इस परिवार की लड़की के साथ अफेयर था. सुरेंद्र राजपूत ने लड़की से शादी करने के वादा किया था,लेकिन वो अपने वादे से मुकर गया और उसने अपनी शादी कहीं और फिक्स करवाली. जिसके बाद युवती उसकी शादी में रुकावट बनने लगी.

जिसके बाद सुरेंद्र राजपूत ने अपने प्रेमिका समेत उसके परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खेत में गहरा गड्ढा करके सभी को एक साथ दफन कर दिया साथ ही गढ्ढे में नमक और यूरिया डाल दिया ताकि शव गल जाए और किसी को कुछ पता ही ना चल सके. 13 मई को नेमावर बस स्टैंड के पीछे किराए के मकान में रहने वाले परिवार के गायब होने की सूचना उनकी पीथमपुर में रहने वाली लड़की भारती ने दर्ज करवाई थी.पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

मध्य प्रदेश के देवास जिले के नेमावर में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर उन्हें खेत में दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस वारदात में जो वजह सामने आई है वो और भी चौकाने वाली है, एक युवक का इस परिवार की लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था, जब उसकी शादी हो रही थी तो युवती रुकावट बनने लगी। तभी उसने प्रेमिका समेत उसके परिवार के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खेत में गहरा गड्ढा करके सभी को एक साथ दफन कर दिया। 13 मई को नेमावर बस स्टैंड के पीछे किराए के मकान में रहने वाले परिवार के गायब होने की सूचना उनकी पीथमपुर में रहने वाली लड़की भारती ने दर्ज करवाई थी।


पुलिस ने जांच की और 7 लोगों को हिरासत में लिया।

पुलिस ने सूचना के आधार पर नेमावर निवासी हुकुम सिंह चौहान के आत्माराम बाबा मेला मार्ग स्थित खेत में हाली (खेतिहर मजदूर) का काम कर रहे व्यक्ति को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने खेत मालिक के पोते 25 वर्षीय सुरेंद्र पुत्र लक्ष्मण सिंह चौहान व उसके छोटे भाई भुरू के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद दोनों को थाने लाकर सख्ती से पूछताछ की तो दोनों टूट गए और पांचों गुमशुदा के शव खुद के खेत में गड्ढा खोदकर गाड़ने की बात कही। पुलिस ने जेसीबी से खुदाई करवाई और नगर परिषद के सफाई कर्मियों की मदद से गड्ढे की मिट्टी निकालकर ममताबाई , 21 वर्षीय रूपाली पुत्री मोहनलाल, 14 वर्षीय दिव्या पुत्री मोहनलाल, 15 वर्षीय पूजा पुत्री रवि ओसवाल, 14 वर्षीय वन पुत्र रवि ओसवाल के शव बरामद किए। महिला का पति मोहनलाल कास्ते पीथमपुर में काम करता है। ग्रामीण एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि पुलिस लगातार सभी को ढूंढने में जुटी हुई थी। उसी के परिणाम स्वरूप शव बरामद हुए हैं।


13 मई को हत्या


हत्याकांड पूरी तरह से सुनियोजित था. आरोपियों ने 13 मई की देर रात रूपाली सहित उनके परिवार के पांच लोगों को अगवा कर अपने खेत में हत्या कर दी थी. उसके बाद जेसीबी से 10 फीट गहरा का गढ्ढा कर शवों को एक के ऊपर एक डाल दिया. आरोपी कितने शातिर हैं इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि शवों को नष्ट करने के लिए उन पर यूरिया ओर नमक डाल दिया गया था. एडीजी योगेश देशमुख ने नेमावर थाने में हत्या के कारणों का खुलासा किया.

तीनों युवतियों के शव निर्वस्त्र

सभी मृतक दलित आदिवासी समाज से ताल्लुक़ रखते हैं जो खण्डवा जिले के खालवा क्षेत्र के रहने वाले थे. कुछ समय से नेमावर में रह रहे थे. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने लाशें जल्दी गल जाएं इसके लिए गड्ढे में खाद और नमक भी डाला था. तीनों युवतियों रूपाली, दिव्या और पूजा के शव निर्वस्त्र मिले हैं. जिससे उनके साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है. नेमावर पुलिस ने हत्याकांड से जुड़े मुख्य आरोपी सुरेन्द्र राजपूत और उसके भाई भुरू उर्फ वीरेन्द्र सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने रूपाली का मोबाइल चलाकर पुलिस को गुमराह करने वाले 7 वें आरोपी राकेश निमोरे को खण्डवा से पकड़ा. घटना के बाद से ही राकेश रूपाली का मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था ताकि पुलिस गुमराह हो और उसे यह लगे कि सभी लोग जिंदा हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ