MP News: स्वचेतना से पिंडरई निवासी 86 वर्षीय गोविन्द पहुंचे टीकाकरण केन्द्र

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: स्वचेतना से पिंडरई निवासी 86 वर्षीय गोविन्द पहुंचे टीकाकरण केन्द्र



MP News: स्वचेतना से पिंडरई निवासी 86 वर्षीय गोविन्द पहुंचे टीकाकरण केन्द्र



◾️युवाओं को दिया सन्देश, जब इस उम्र में आगे बढ़कर मैने लगवाया टीका, आप संशय में क्यों ?

◾️अधिक से अधिक लोग टीकाकरण करायें, अभियान को सफल बनायें

भोपाल।
➡कोरोना वेक्सीनेशन महा-अभियान के तहत बुधवार 23 जून को वेक्सीनेशन का कार्य कैम्पेन मोड पर पूरे जिले में चल रहा है। जिले में 88 टीकाकरण केन्द्र बनाये गये हैं। 26 टीकाकरण केन्द्र शहरी क्षेत्र में स्थापित किये गये हैं। वहीं 62 टीकाकररण केन्द्रों को ग्रामीण क्षेत्रों में भी बनाया गया है।

               ग्रामीणों में टीकाकरण को लेकर खासा उत्साह नजर आ रहा है। इसी का सजीव उदाहरण है कि 86 वर्षीय गोविन्द तिवारी अपने नजदीकी टीकाकरण केन्द्र पर पहुंचे और उन्होने वेक्सीनेशन कराते हुये अपना सुरक्षा कवच पाया। श्री तिवारी ढीमरखेड़ा विकासखण्ड के ग्राम पिंडरई के निवासी हैं। वे इसके पहले अपने गांव में सरपंच भी रह चुके हैं।

               86 वर्षीय गोविन्द तिवारी ने अपना अनुभव साझा करते हुये बताया कि मैने स्वयं वेक्सीने लगवाई। मुझे किसी भी तरह की समस्या नहीं हुई। मैं और भी लोगों को लेकर आया हूं। उन सब ने भी वेक्सीन लगवाई है। यह पूर्णतः सुरक्षित है। वेक्सीनेशन महा-अभियान शासन की एक अच्छी पहल है। मैं सभी से अपील करता हूं कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये वेक्सीनेशन करायें। इस अभियान को सफल बनायें। खुद सुरक्षित हों, परिवार को सुरक्षित करें और समाज को भी सुरक्षित करें।

               श्री तिवारी ने युवाओं को सन्देश देते हुये कहा कि जब 86 वर्ष की उम्र में निःसंकोच बिना डरे मैने वेक्सीनेशन कराया, तो आप क्यों डरते हैं। आप भी आगे आयें और अपना वेक्सीनेशन कराकर कोरोना की इस लड़ाई में अपना सुरक्षा कवच पायें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ