सीधी सांसद ने की नितिन गडकरी से भेंट:सीधी-सिंगरौली सड़क सहित चुरहट-मोहनिया एक्सटेंशन पार्ट विषयों पर की चर्चा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी सांसद ने की नितिन गडकरी से भेंट:सीधी-सिंगरौली सड़क सहित चुरहट-मोहनिया एक्सटेंशन पार्ट विषयों पर की चर्चा



सीधी सांसद ने की नितिन गडकरी से भेंट:सीधी-सिंगरौली सड़क सहित चुरहट-मोहनिया एक्सटेंशन पार्ट विषयों पर की चर्चा
     

                    
सीधी
कल गुरुवार को सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक ने केन्द्रीय सड़क,परिवहन व राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी से भेंट की, इस अवसर पर सांसद के साथ चुरहट विधायक शरदेंदु तिवारी भी मौजूद रहे। 
सीधी सांसद ने सीधी-सिंगरौली सड़क का निर्माण शीघ्र कराने, चुरहट–मोहनिया एक्सटेंशन रोड का निर्माण शीघ्र कराने,भारतमाला फेस-1 के अंतर्गत शहडोल-रीवा सड़क का निर्माण कराने,भारतमाला फेस-2 के अंतर्गत कटनी-बरगवां मार्ग निर्माण की स्वीकृति प्रदान करने तथा वनसुकुली जिला शहडोल-माड़ी सरई मार्ग में बनास नदी पर पुल निर्माण,कुंदौर (सीधी)-पडरी (छत्तीसगढ़) मार्ग बिरनाई नदी पर पुल निर्माण कराने, कुंदौर (सीधी)-पडरी (छत्तीसगढ़) मार्ग मवाई नदी पर पुल निर्माण कराने, जूरी जिला सीधी से बंधीटोला अंगनबाड़ी पंहुच मार्ग पर जूरी नदी पर पुल का निर्माण , घोर बंधा जिला सीधी  से लंघाडोल जिला सिंगरौली पर गोपद नदी पर पुल का निर्माण ,बेलगांव जिला सिंगरौली से ककरसिहा जिला सिंगरौली मार्ग पर बरदहिया नदी पर पुल निर्माण ,साजापानी जिला सिंगरौली से सरई जिला सिंगरौली मार्ग में नदी पर पुल का  निर्माण ,लुरघुटी न. 2 से पिपरी डोल मार्ग पर सुंदर नदी पर पुल का निर्माण ,दरिया जिला सीधी से बकबा जिला सीधी मार्ग पर चकदही नदी पर पुल का निर्माण कराने का आग्रह किया। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि सीधी-सिंगरौली सड़क हेतु एलओए जारी कर दिया गया है अगले सप्ताह कार्यादेश भी जारी कर दिया जाएगा, तत्पश्चात सड़क में निर्माण कार्य युध्द स्तर पर प्रारंभ होगा। उन्होंने सीधी सांसद को आश्वस्त किया की सभी विषयों पर शीघ्र कार्यवाही कर आपको सूचित किया जाएगा।

*सीधी सांसद ने की ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंट* 

कल गुरुवार को सीधी सांसद श्रीमती रीती पाठक ने केन्द्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से भेंटकर सिंगरौली में वाणिज्यिक हवाई अड्डा बनाने की स्वीकृति प्रदान करने की मांग रखी। सांसद ने बताया की मेरे बार-बार प्रयास करने पर सिंगरौली में हवाई पट्टी का निर्माण प्रारंभ हो गया परंतु सिंगरौली में वाणिज्यिक एयरपोर्ट की नितांत आवश्यकता है। केन्द्रीय मंत्री ने शीघ्र कार्यवाही हेतु मंत्रालय के संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ