Sidhi News: युवा नेताओं की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर की मारपीट और गाली गलौज,जान से मारने की भी दी धमकी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Sidhi News: युवा नेताओं की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर की मारपीट और गाली गलौज,जान से मारने की भी दी धमकी



Sidhi News: युवा नेताओं की गुंडागर्दी, दुकान में घुसकर की मारपीट और गाली गलौज,जान से मारने की भी दी धमकी


सीधी।
शहर के युवाओ में अब गुंडागर्दी का भूत सवार हो गया है। जब चाहे जिसके यहाँ चाहे उसके यहाँ घुसकर मारपीट व गाली गलौच करते हुए जान से मारने तक कि धमकियां देते हैं। पर जब इनके ऊपर कार्यवाही की बात आती हैं तो सब हाँथ खड़े कर लेते हैं। ऐसी ही एक फरियाद लेकर एक पीड़िता भटक रही है जिसको सुनने वाला कोई नही है। आपको बता दे कि उर्मिला गुप्ता पति हीरालाल गुप्ता 52 वर्ष निवासी गल्लामंडी ने शिकायती आवेदन में बताया है कि 11 जुलाई को शाम 7 बजे दुकान में रिंकू गुप्ता पिता जगदीश गुप्ता,रोहित गुप्ता, प्रकाश गुप्ता, शुभम जायसवाल पिता संतोष जायसवाल पहुँच कर गाली गलौच करते हुए डंडे से बेटियों से मारपीट की गई। हो हल्ला मचने पर आसपड़ोस के लोग दौड़कर आये और बीच बचाव किया तब आरोपियो द्वारा जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए।

     सफेदपोशो के संरक्षण में आरोपी

मारपीट की शिकायत लेकर जब पीड़िता थाने पहुँची तो उसकी फरियाद दर्ज कराने के बजाय उससे सादे कागज में आवेदन ही लिया गया और तीसरे दिन दबाब बढ़ने पर पीड़ितों का मेडिकल परीक्षण कराया गया। सूत्रों ने बताया कि इस पूरे मामले में सफेदपोशो का संरक्षण मिल जाने के कारण इस पूरे मामले को दबाया जा रहा है।

युवामोर्चा अध्यक्ष के लिए चल रहा नाम

पीड़िता के साथ मारपीट करने शामिल शुभम जायसवाल पिता संतोष जायसवाल का नाम इन दिनों भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष के रूप में जोर शोर से चल रहा है। जिस पर पीड़िता ने आरोप भी लगाया है कि पुलिस सत्ता पक्ष के नेताओ के संरक्षण में मामला दर्ज नही किया जा रहा है। अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या ऐसे लोगो को पार्टी अपना युवा मोर्चा के अध्यक्ष बनाएगी या नही।

एसपी ने दिए जांच के निर्देश।पीड़िता की फरियाद पर 2 दिन बीत जाने के बाद भी मामला दर्ज नही किया गया है, जब पूरे मामले की जानकारी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत को हुई तो उन्होंने पूरे मामले के जाँच के निर्देश दिए हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या पीड़िता को न्याय मिल पायेगा या फिर सफेदपोश नेताओ के इशारे पर ही जिले के थाने चलेंगे।

पीड़ितों पर दर्ज है मामला।

मारपीट की शिकायत पीड़ितों द्वारा कोतवाली में की गई लेकिन उन पर पुलिस द्वारा कार्यवाही करने के बजाय उनसे आवेदन ले लिया गया है, लेकिन मारपीट करने वाले लोगो द्वारा अपने प्रभावों का उपयोग करते हुए उल्टा शनि गुप्ता,आशु गुप्ता व अनुराग गुप्ता के उपर धारा 294, 323, 336, 506, 34 अपराध पंजीबद्ध करा दिया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ