बाईक्स की भिडंत के बाद घायल युवक की लात घूंसों से की गई पिटाई,वीडियो वायरल होने पर मामला पंजीबद्ध

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाईक्स की भिडंत के बाद घायल युवक की लात घूंसों से की गई पिटाई,वीडियो वायरल होने पर मामला पंजीबद्ध




बाईक्स की भिडंत के बाद घायल युवक की लात घूंसों से की गई पिटाई,वीडियो वायरल होने पर मामला पंजीबद्ध


 सीधी
दो बाईक्स की आमने-सामने से भिडंत के बाद घायल एक बाइक सवार की दूसरे पक्ष के लोगों ने काफी बेरहमी से सडक़ में घसीट-घसीट कर पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद मझौली थाना पुलिस हरकत में आई और आरोपियों के विरूद्ध आपराधिक मामला पंजीबद्ध किया गया।
मिली जानकारी के अनुसार मझौली थाना अंतर्गत मेडऱा मेंं कल सुबह करीब 10-11 बजे आमने-सामने से दो बाईकों की भिडंत हो गई। हादसे में दोनो बाईक में सवार युवकों को चोटें आई। फिर भी घायल पवन पाण्डेय पिता रामायण पाण्डेय 17 वर्ष निवासी मेडऱा के स्थानीय होने से उसके तरफ से कई लोग मौके पर पहुंचे और दूसरे बाईक सवार घायल छोटेलाल यादव पिता राममिलन यादव 26 वर्ष निवासी खंतरा के साथ काफी बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इनके द्वारा घायल को सडक़ में घसीट-घसीट कर काफी देर तक पीटा गया। सडक़ हादसे में पहले से घायल छोटेलाल यादव मारपीट को रोकने के लिए इनके सामने हांथ जोडक़र गिड़गिड़ाता रहा फिर भी उसकी पिटाई चलती रही। हैरत की बात तो ये है कि मारपीट के मामले के दौरान यदि कोई बुजुर्ग मौजूद होता है तो उसके द्वारा बीच-बचाव किया जाता है। यहां घायल पवन पाण्डेय के पिता एवं रामायण पाण्डेय बुजुर्ग होने के बाद भी स्वयं घायल को बेरहमी से पीट रहे थे और साथ में मौजूद लोगों को मारपीट करने के लिए उकसा रहे थे। बाद में सूचना पाकर मौके पर पहुंची डायल-100 ने दोनो घायलों को मझौली अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मझौली थाना में घायल छोटेलाल यादव की रिपोर्ट पर आरोपी पवन पाण्डेय, रामायण प्रसाद पाण्डेय एवं तीन अन्य लडक़ों पर धारा 279, 337, 294, 323, 34 और घायल पवन पाण्डेय के पिता रामायण पाण्डेय की रिपोर्ट पर आरोपी छोटेलाल यादव पर धारा 279, 337 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

*इनका कहना है*

मेडऱा में सडक़ हादसे के बाद हुई मारपीट के मामले में दोनो पक्षों के विरूद्ध काउंटर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी गई है।


*सतीश मिश्रा
*टीआई, मझौली

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ