मासूम बच्चों को मारकर खून पी जाता था युवक, 10 मासूमों को उतार चुका मौत के घाट

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मासूम बच्चों को मारकर खून पी जाता था युवक, 10 मासूमों को उतार चुका मौत के घाट




मासूम बच्चों को मारकर खून पी जाता था युवक, 10 मासूमों को उतार चुका मौत के घाट


नई दिल्ली,। 

इस धरती पर कई ऐसे इंसान पैदा हुए जो अपने कर्मों से आज इंसानों के लिए भगवान हो गए। आज उनकी प्रतिमाएं मंदिरों में विराजमान में और लोग उनकी पूजा करते हैं, लेकिन इसी धरती पर कुछ ऐसे इंसान भी पैदा हुए जिन्होंने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं


उन्हीं में से एक है यह शख्स जिसने कई मासूम बच्चों को मारा और हैरानी की बात ये है कि यह उन्हें मारकर उनका खून पी जाया करता था। हालांकि अब यह शख्स इस दुनिया में नहीं है। पुलिस के चंगुल से भागे इस हैवान को जनता ने पीट-पीटकर मार डाला।

केन्या के एक गांव के लोगों ने उस इंसान को पीट पीटकर मार डाला, जिसने पुलिस के सामने कबूला था कि वह बच्चों को मारकर उनका खून पी जाता था। वह पुलिस के चंगुल से तो भागने में सफल रहा, लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था। गांव की जनता ने उसे पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला।


10 बच्चों को उतारा मौत के घाट:-



केन्या के आपराधिक जांच निदेशालय ने कहा कि 20 वर्षीय मास्टेन मिलिमो वंजाला ने पांच साल में कम से कम दस बच्चों की हत्या करने और "कभी-कभी" उन्हें मारने से पहले "उनकी नसों से खून चूसने" की बात स्वीकार की। पुलिस ने कहा कि उसने कुछ बच्चों ड्रग्स भी दिया और बाद में उन्हें गला घोंट कर मार दिया। दो बच्चों के लापता होने की खबर के बाद उसे पहली बार 14 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। उसे पुलिस हिरासत में रखा गया लेकिन कोर्ट में पेशी से पहले वह बुधवार को फरार हो गया।

गांव वालों ने पीट पीटकर कर दी हत्या:-


इसके बाद शुक्रवार को कुछ स्कूली बच्चों ने उसे देखा और पहचान लिया, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे खोज लिया। वह लोगों के चंगुल से भी भागने में सफल रहा और पास ही के एक घर में घुस गया, लेकिन घर वालों ने उस पर कोई रहम नहीं किया और जनता के हवाले कर दिया। फिर क्या था जनता ने उसे दर्दनाक मौत दी। उसके द्वारा मारे गए एक मासूम की मां ने मीडियो से कहा कि, 'मैं उसे कोर्ट में पेश होते देखना चाहती थी, ताकि मुझे पता चल सके कि उसने मासूम बच्चों को क्यों मारा।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ