पिछले साल बेटे की हुई थी मौत, अब 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पिछले साल बेटे की हुई थी मौत, अब 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप


पिछले साल बेटे की हुई थी मौत, अब 7 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप


नई दिल्‍ली।

 देश की राजधानी दिल्‍ली के रंजीत नगर इलाके में 22 अक्‍टूबर को सात साल की बच्‍ची के साथ हुए रेप (Minor Girl Rape in Delhi) के मामले में 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने उसे हरियाणा के कलानौर से गिरफ्तार किया है. यही नहीं, इससे पहले वह एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से छेड़छाड़ करने के आरोप में जेल गया था और कुछ समय पहले जमानत पर छूटा था. वहीं, दिल्‍ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 50 सीसीटीवी कैमरे खंगालने के बाद डोर टू डोर उसकी पहचान की कवायद की थी.

दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार की है, जब लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, तब आरोपी ने उसे मिठाई खरीदने का लालच दिया था. साथ ही पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस दौरान वह दो अन्‍य बच्‍चों को भी फॉलो कर रहा था, लेकिन वे अपने घर में घुस गए. इस दौरान आरोपी सात साल की बच्‍ची को फॉलो करता रहा है और फिर वह लालच में आकर उसके साथ चली गई. इसके बाद आरोपी ने एक कमरे में ले जाकर उसके साथ रेप करने के साथ किसी को कुछ नहीं बताने की हिदायत दी थी. यही नहीं, रेप के बाद आरोपी ने बच्‍ची को उसके घर के पास भी छोड़ा था. इसके बाद मासूम ने अपनी मां को आपबीती बताई थी. फिर बच्‍ची की मां ने उसके पिता को पूरा मामला बताया, तो वह भागा भागा घर आया. वहीं, उसने पुलिस को सूचना दी.

जानकारी के मुताबिक, सात साल की बच्‍ची का पिता माल ढोने वाला रिक्शा चलाता है. वहीं, मां घरों में साफ-सफाई का काम करती है. जबकि बच्ची की 11 महीने की एक छोटी बहन भी है. वहीं, पिछले साल दिल में छेद होने की वजह से सात साल के बेटे की मौत हो गई थी, जिसने ऑपरेशन के बाद जीबी पंत अस्पताल में दम तोड़ दिया था. बच्‍ची के पिता ने बताया कि वह शुक्रवार सुबह गुरुद्वारे में लंगर लेने गई थी. उसने एक बार लंगर लेकर घर पहुंचाया और उसके बाद दोबारा चली गई. इसके बाद वापस लौटने पर खून से लथपथ थी. वहीं, इस घटना के बाद बच्‍ची का परिवार टूट गया है, तो मां का रो रोकर बुरा हाल है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ