तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किशोरी से किया दुष्कर्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किशोरी से किया दुष्कर्म



तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने किशोरी से किया दुष्कर्म
 



 सीधी।
सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम डांगी में एक संवेदनशील मामला सामने को आया है घटना 20 अक्टूबर रात 9 से 10 के बीच की है, जहां पर एक 14 वर्षीय किशोरी के साथ तंत्र-मंत्र और झाड़-फूंक के बहाने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया पूरे मामले की रिपोर्ट कल 22 अक्टूबर को मझौली थाने में की गई है।

क्या था मामला...?

मीडिया को दिए बयान में किशोरी और उसके परिजनों के अनुसार किशोरी का स्वास्थ्य लंबे समय से ठीक नहीं चल रहा था। जिसके कारण परिवार जनों द्वारा झाड़-फूंक का सहारा लिया। इस घटना का शिकार हुई किशोरी ने बताया कि पास ही के एक ओझा के पास वो झाड़-फूंक करवाने के लिए गई, जहां पर ओझा ने भूत प्रेत बाधा होने की पुष्टि कर दी और किसी बहाने से लड़की के परिजनों को घर के लिए वापस भेज दिया, इस दौरान लड़की का भाई लड़की के साथ बचा था
जिसे भी भूत प्रेत का भय दिखा कर ओझा ने दूर भगा दिया।
जिसके बाद किशोरी को अकेला पाकर साजिश के तहत ओझा ने लड़की के साथ में गलत मंसूबों को अंजाम दिया और करीबन 1 घंटे तक जबरन लड़की से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करता रहा।
इस घटना के बाद किशोरी किसी प्रकार बच बचाकर परिजनों के पास पहुंची और अपनी मां से रोते हुए आपबीती बताई। 
उक्त घटना 20 तारीख की रात 9 से 10 के बीच घटित हुई जिसके बाद कल 22 अक्टूबर को परिजनों ने पीड़ित किशोरी के साथ मझौली थाना पहुंच कर एफआईआर दर्ज करवाई है। इस घटना के सामने आते ही मझौली थाना पुलिस द्वारा तत्काल ही आरोपी संपत कोल को गिरफ्तार कर लिया गया है, युवती का मेडिकल कराया गया है जिसके बाद आगे की कार्रवाई जारी है।

3 दिन पहले भी हुई थी एक घटना:-

मझौली थाना अंतर्गत इसी तरह 3 दिन पहले ग्राम सरैहा में 3 वर्षीय बच्ची के साथ 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति के द्वारा छेड़छाड़ करने के कारण उसके गुप्तांग में अत्यधिक रक्तस्राव होने लगा था जिसकी जानकारी बच्ची के माता-पिता को हुई जिनके द्वारा भी पुलिस थाना मझौली में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।


सारे तथ्यों पर जांच जारी: अंजूलता

इस मामले में एडिशनल एसपी अंजू लता पटले ने मीडिया को दिए बयान में कहा है कि वर्तमान वैज्ञानिक युग में भी ग्रामीण इलाकों के लोग कई बार झाड़-फूंक को महत्व देते हैं जिसके कारण ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया है और तत्काल ही पूरे घटनाक्रम और तथ्यों की जांच की जा रही है जिस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ