प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने पिता की कर दी हत्या, बोली गड़ासा से काट डालो

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने पिता की कर दी हत्या, बोली गड़ासा से काट डालो



प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने पिता की कर दी हत्या, बोली गड़ासा से काट डालो


उत्तर प्रदेश के संभल में एक बुजुर्ग की हत्या के बाद पुलिस जब छानबीन करने के बाद आरोपी तक पहुंची तो मृतक की पत्नी के होश उड़ गए। जिस बेटी ने पिता की मौत पर खूब आंसू बहाया और गांव के चार लोगों पर धान के पैसे को लेकर विवाद की मुख्य वजह बताई वही बेटी पिता की हत्यारी निकली।


दरअसल बेटी के प्रेम में पिता बाधा बन रहा था। ऐसे में बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या का प्लान बनाया। उसने प्रेमी को गड़ासा देकर पिता को मारने को कहा। खुद चाकू लेकर सो रहे पिता के शरीर पर कई वार किए। पुलिस को असमोली थाना इलाके में 18 नवंबर को नौबत सिंह का शव घर में खून से सना मिला था। बेटी रानी ने बताया कि उसके पिता के साथ असलम, लियाकत, साबिर और बुद्धा का धान के पैसे को लेकर विवाद था। उन्होंने ही पिता की हत्या की है।



जब पुलिस ने चारों के फोन लोकेशन खंगाले तो घटना के दिन चारों के फोन घटना स्थल से काफी दूर मिले। इधर पुलिस की पड़ताल में पता चला कि मृतक की बेटी रानी का अफेयर राहुल नाम के युवक से है। राहुल के फूफा नौबत सिंह के गांव में रहते थे। यहीं राहुल का आना-जाना था और रानी से मुलाकात होती थी। नौबत ने दोनों को देख लिया और बेटी पर राहुल से दूर रहने का दबाव बनाया। यही नहीं उन्होंने गुस्से में आकर रानी का फोन भी तोड़ दिया।

इधर 17 नवंबर की रात रानी ने राहुल को पीछे के दरवाजे से घर के अंदर बुलाया। राहुल को गड़ासा दिया। खुद चाकू लेकर सो रहे पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने जब फूफा सुनील के जरिए राहुल को पकड़ा तो वो मामले का पूरा खुलासा हो गया। हत्या में इस्तेमाल गड़ासा भी पुलिस को मिल गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ