प्रधानमंत्री की रैली में सपा पार्टी के नेताओ ने की तोड़फोड़,5 लोग गिरफ्तार,पार्टी से आरोपियों को निकाला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रधानमंत्री की रैली में सपा पार्टी के नेताओ ने की तोड़फोड़,5 लोग गिरफ्तार,पार्टी से आरोपियों को निकाला



प्रधानमंत्री की रैली में सपा पार्टी के नेताओ ने की तोड़फोड़,5 लोग गिरफ्तार,पार्टी से आरोपियों को निकाला



कानपुर में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में कुछ सपा नेताओं ने बड़ी साजिश रची थी। प्रधानमंत्री जब शहर में थे तब सपा नेता अपनी ही कार में भाजपा का झंडा व पोस्टर लगाकर हाईवे पर पहुंचे।



 कार में की तोड़फोड़:-

यह दिखाने का प्रयास हुआ कि भाजपाई व सपाइयों के बीच विवाद हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने मामले का संज्ञान लिया और मंगलवार देर रात को सपा नेता को कार के साथ दबोच लिया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

मामले में बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। इस मामले में बुधवार को पुलिस ने चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो नौबस्ता इलाके का था। जिसमें कुछ सपाई विरोध प्रदर्शन कर पुतला फूंकते नजर आ रहे थे।
इसी दौरान एक कार से दो युवक आकर वहां रुकते हैं। कार में भाजपा का झंडा लगा था और आगे पीछे दोनों तरफ पीएम-सीएम का पोस्टर लगा हुआ था। तभी अचानक प्रदर्शनकारी कार पर पथराव शुरू कर देते हैं। कार में तोड़फोड़ करने के बाद सभी चले जाते हैं।

मगर कार मालिक कार्रवाई के लिए पुलिस से संपर्क नहीं करता है। इधर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने वीडियो को देखने के बाद सर्विलांस व अन्य टीमों को सक्रिय कर दिया है। देर रात कार मालिक अंकुर पटेल को पुलिस ने पकड़ लिया। घटना में शामिल अन्य लोगों को भी उठाया।

सभी से पूछताछ की गई तो बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि अंकुर भी सपा से जुड़ा हुआ है। इन सभी ने मिलकर बाकायदा साजिश रची। साजिश के तहत अंकुर अपने साथी के साथ वहां कार लेकर पहुंता और फिर उसमें तोड़फोड़ की जाती है। जिससे भाजपाई भड़क जाएं और फिर बवाल हो जाए।



सपा ने पार्टी से निकाला:-

समाजवादी पार्टी ने गिरफ्तार कार्यकर्ताओं सचिन केसरवानी, अंकुर पटेल, अंकेश यादव, सुकांत शर्मा सुशील राजपूत पार्टी से हटा दिया है. बता दें, यह पूरी घटना मंगलवार को हुई थी. हुआ यूं था कि पीएम का काफिला गुजरने के बाद नौबस्ता थाना क्षेत्र के हमीरपुर जाने वाली सड़क पर पीएम का पुतला फूंककर भाजपा का झंडा लगी कार में तोड़फोड़ की गई थी. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों सचिन केसरवानी, अंकुर पटेल, अंकेश यादव, सुकांत शर्मा सुशील राजपूत पार्टी को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं कार UP 85 AK 6774 के मालिक अंकुर पटेल को भी गिरफ्तार किया गया है. अंकुर पटेल पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ का सचिव रहा है. मिली जानकारी के अनुसार कार मालिक अंकुर पटेल ने एक साजिश के तहत अपनी कार को तुड़वाया था. अफसरों का तो यहां तक कहना है कि जिस वक्त यह तोड़फोड़ हो रही थी उस समय अंकुर पटेल ही वीडियो बना रहा था, इसलिए वह खुद वीडियो में सामने नहीं आ पाया. इतना ही नहीं पुलिस की धरपकड़ तेज होते ही अंकुर ने अपने मोबाइल से शूट हुआ वह वीडियो भी डिलीट कर दिया. पुलिस ने अंकुर पटेल के मोबाइल को सीज कर फॉरेंसिक जांच के लिए भी भेज दिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ