इलाज करने के बहाने आया था तांत्रिक,नशीली पदार्थ पिलाकर अपने सामने ही पति पत्नी से बनवाये सम्बंध,दोनों आरोपी गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

इलाज करने के बहाने आया था तांत्रिक,नशीली पदार्थ पिलाकर अपने सामने ही पति पत्नी से बनवाये सम्बंध,दोनों आरोपी गिरफ्तार



इलाज करने के बहाने आया था तांत्रिक,नशीली  पदार्थ पिलाकर  अपने सामने ही पति पत्नी से बनवाये सम्बंध,दोनों आरोपी गिरफ्तार



एक तांत्रिक ने इलाज करने के बहाने अपने सामने ही पति-पत्नी के संबंध बनवाए। आरोप है कि तांत्रिक के जाने के बाद पति ने महिला के साथ मारपीट की।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला मुरादाबाद के मझोला थानाक्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी पति के साथ रहती है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति बीमार रहता है। उसने कहा कि पति पर जिन्न आते हैं। बुधवार को पति अपने साथ राधेश्याम नाम के एक तांत्रिक को घर ले आया। आरोपी ने महिला से कहा कि वह उसके पति का इलाज करने आया है। जैसा मैं कहता हूं, तुम दोनों को वैसा ही करना होगा। ऐसा करने से तेरा पति ठीक हो जाएगा।

इसके बाद आरोपी राधेश्याम ने पति-पत्नी को नशीला पदार्थ पिला दिया। आरोपी ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद आरोपी ने अपने सामने ही संबंध बनवाए। महिला का कहना है कि दो घंटे बाद आरोपी तांत्रिक वहां से चला गया, लेकिन इसके बाद भी पति ने उसके साथ जबरदस्ती की। विरोध करने पर उसे मारपीट कर घायल कर दिया।
महिला की चीखपुकार सुनने के बाद आस पड़ोस के लोग मौके पर आ गए और उन्होंने महिला को बचाया।
 महिला की तहरीर पर आरोपी पति और तांत्रिक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। गुरुवार को पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।






क्रेडिट: अमर उजाला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ