मालगाड़ी की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर,कई ट्रेनें रद्द

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मालगाड़ी की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर,कई ट्रेनें रद्द


मालगाड़ी की आमने सामने हुई जोरदार टक्कर,कई ट्रेनें रद्द



झारखंड (Jharkhand) के सिमडेगा (Simdega) में एक बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. यहां दो मालगाड़ी ट्रेनों की आमने-सामने टक्कर हो गई. ये घटना हटिया-वांडामुंडा रेल खंड के कुरकुरा रेलवे स्टेशन  के पास हुई है।
जिसके बाद रेल आवागमन प्रभावित हुआ है.


जाने क्या है  पूरा मामला:-

कुरकुरा स्टेशन के लाइन नंबर तीन में रांची की ओर से मालगाड़ी घुस रही थी, इसी बीच राउरकेला बानो की ओर से रांची की ओर जानेवाली मालगाड़ी भी सिग्नल तोड़ते हुए तीन नंबर लाइन में ही घुस गई और दोनों ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर हो गई.

दुर्घटना में नुकसान की अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. इस दौरान बानो में सायरन बजने एवं दुर्घटना की सूचने मिलते ही बानो रेल प्रशासन एवं रांची रेल मंडल के अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए थे. इस दुर्घटना के बाद कई ट्रेनों के रद्द होने की सूचना है. जानकारी के अनुसार ट्रेन नं 18176 झारसुगुड़ा हटिया मेमो 26 दिसंबर को रद्द कर दी गई है.

इसके अलावा ट्रेन नं 18175 हटिया झारसुगुड़ा मेमू 26 दिसंबर को रद्द है. ट्रेन नं 08150 राउरकेला हटिया पैसेंजर (Rourkela Hatia Passenger) को भी 26 दिसंबर को भी रद्द कर दिया गया है. ट्रेन नं 08149 हटिया राउरकेला पैसेंजर (08149 Hatia Rourkela Passenger) को भी 26 दिसंबर को रद्द है. इस बात की जानकारी दक्षिण पूर्व रेलवे रांची मंडल द्वारा दी गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ