MP: SDM ने नाईट कर्फ्यू को लेकर कसा तंज, कोरोना को कैसे पता कि सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP: SDM ने नाईट कर्फ्यू को लेकर कसा तंज, कोरोना को कैसे पता कि सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है



MP: SDM ने नाईट कर्फ्यू को लेकर कसा तंज, कोरोना को कैसे पता कि सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है



मध्य प्रदेश में कोरोना (Corona in Madhya Pradesh) के बढ़ते खतरे के चलते शिवराज सरकार ने रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया है।


इस बीच सूबे की एक अधिकारी ने ही सरकार के इस आदेश पर सवाल खड़े दिए. अलीराजपुर की एसडीएम (Alirajpur SDM) लक्ष्मी गामड (Laxmi Gamad) ने राज्य में नाइट कर्फ्यू के आदेश का मजाक उड़ाते हुए तंज सका है.

दरअसल देश और प्रदेश में कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते खतरे के चलते कई राज्य सरकारों ने पाबंदियां लगाई है. ऐसे में मध्य प्रदेश सरकार ने भी प्रदेश में रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया है. इस आदेश का अलीराजपुर की एसडीएम लक्ष्मी गामड ने मजा बनाया. एसडीएम ने अपने फेसबुक वाल पर एक पोस्ट करते हुए सरकार के फैसले पर तंज कसा है.

कोरोना को कैसे पता चलता है कि सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है?

लक्ष्मी गामड ने फेसबुक पर लिखा कि ‘कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात को 11 बज गये तो बाहर निकलना है और सुबह 5 बजते ही बिल में घुसना है? अगर आपको पता चल जाये तो मुझे भी बताना. एसडीएम के यह पोस्ट करते ही इसके स्क्रीन शाट्स सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे. जिसके बाद जिला प्रशाशन ने एसडीएम लक्ष्मी गामड से शो-काज नोटिस जारी कर सफाई मांगी है. साथ ही उनके पोस्ट की जांच भी की जा रही है.

अफसर अगर सरकारी फरमानों का मजाक बनाए तो जाता है गलत संदेश

जिले के अपर कलेक्टर का कहना है कि जांच परिणाम के बाद अगली कारवाई की जायेगी. जिले के एडीएम सीएम चनाब ने मामले को लेकर कहा कि सरकारी अफसर अगर सरकारी फरमानों का ही मजाक उड़ाने लगे तो जनता में जो संदेश जाता है वह ठीक नहीं है. दरअसल हाल ही में प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक की थी. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने साफ किया कि फिलहाल राज्य में किसी भी प्रकार का कोई अन्य प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ