MP :पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जींस पहनने वाली महिलाएं प्रधनमंत्री को नहीं करती पसंद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP :पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जींस पहनने वाली महिलाएं प्रधनमंत्री को नहीं करती पसंद



MP :पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा जींस पहनने वाली महिलाएं प्रधनमंत्री को नहीं करती पसंद



मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former CM Digvijay Singh) ने लड़की हूं लड़ सकती हूं के थीम सॉन्ग पर कहा कि प्रियंका जी से बात करते समय उन्होंने जानकारी दी. वहीं, उन्होंने बताया कि जींस पहनने वाली लड़कियां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पसंद नहीं करती हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो 40 साल से ज्यादा की महिलाएं है वो मोदी से प्रभावित है जो लड़की जींस पहनती है वो मोदी से प्रभावित नहीं है. साथ ही दिग्विजय ने सावरकर और हिंदुत्व को लेकर भी बीजेपी को जमकर निशाने पर लिया.

दरअसल, बीते शनिवार को जन जागरण अभियान के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिग्विजय सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जींस पहनने वाली लड़कियां और मोबाइल रखने वाली लड़कियां मोदी से प्रभावित नहीं है, सिर्फ 40 से 50 साल वाली महिलाएं मोदी से प्रभावित हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2024 में फिर मोदी जीत गए बीजेपी जीत गए तो सबसे पहले भारतीय संविधान बदल दिया जाएगा. आरक्षण खत्म हो जाएगा जो मिल रहा है वो खत्म हो जाएगा. क्योंकि वे रूस और चीन के मॉडल को फॉलो करते है.


गाय पर भी दिया था बयान

बता दें कि शनिवार को सावरकर की किताब का ज़िक्र करते हुए दिग्विजय सिंह ने गाय पर बयान दिया था जिस पर काफी विवाद हो रहा है. उन्होंने कहा था कि सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि गाय ऐसी पशु है जो खुद के मल (गोबर) पर लोटती है, वो कैसे हमारी माता हो सकती है. दिग्विजय ने कहा कि सावरकर ने किताब में लिखा है कि गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा कि ये वही सावरकर हैं जो आजकल भाजपा और संघ के खास विचारक हैं. आगे दिग्विजय सिंह ने कहा कि हमारी लड़ाई आरएसएस के साथ है. उस विचारधारा के साथ है, जो पूरे देश को बांटने में लगी हुई है.



एमपी में हैं सबसे ज्यादा बजरंग दल के गुंडे- दिग्विजय सिंह

गौरतलब है कि एमपी की बीजेपी सरकार पर भी दिग्विजय सिंह ने हमला बोला. उन्होंने कहा “मध्य प्रदेश में सबसे ज्यादा गुंडे बजरंग दल के हैं. उन्होंने पुलिस पर साथ देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि NSUI के छात्रों को मारा गया. जिस व्यक्ति ने मर्डर किया उसको आपने नौकरी दे दी. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी बजरंग दल के लोगों को बचाने में लगी है. ये मोदी की सरकार है. उन्होंने कहा कि शिवराज मामू का रेत माफिया गैंग है, अब इनके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ