MP:बजरंग दल के पदाधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,क्षेत्र में तनाव का माहौल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:बजरंग दल के पदाधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,क्षेत्र में तनाव का माहौल


MP:बजरंग दल के पदाधिकारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,क्षेत्र में तनाव का माहौल


उज्जैन।
 उज्जैन जिले के नागदा से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां दिन दहाड़े बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है.
मामले की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और नागदा का मार्केट बंद करवा दिया. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

नागदा में दोपहर 1:30 बजे के करीब हुई बजरंग दल के जिला पदाधिकारी राकू चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गीता श्री गार्डन के सामने बुधवार सुबह बजरंग दल के जिला सुरक्षा प्रमुख राकू चौधरी के सिर में गोली मार दी गई, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि हत्या का मुख्य आरोपी मृतक का पड़ोसी है, जो उसके घर के पास ही रहता था. हालांकि इस बात की जानकारी अब तक सामने नहीं आई है कि युवक को गोली किस वजह से मारी गई. इधर राकू चौधरी की हत्या की खबर लगते ही नागदा अस्पताल में हिंदूवादी नेताओ की भीड़ जमा हो गयी. इस दौरान एहतियात के तौर पर पुलिस का अतिरिक्त बल भी शहर में लगाना पड़ा है, सुरक्षा कड़ी की गई है. वहीं हत्या के बाद इलाके के मुख्य बाजार बंद हो गए हैं.

अतिरिक्त पुलिस बल किया गया तैनात
मामले की जानकारी देते हुए उज्जैन एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने बताया कि घटना के बाद मुख्य आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ जारी है।





क्रेडिट:Zee News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ