अब 1100 रुपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा,जल्दी करें टिकिट बुक,देखिये रूट लिस्ट और किराया

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अब 1100 रुपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा,जल्दी करें टिकिट बुक,देखिये रूट लिस्ट और किराया



अब 1100 रुपये में कर सकेंगे हवाई यात्रा,जल्दी करें टिकिट बुक,देखिये रूट लिस्ट और किराया




 नए साल के शुरू होने के साथ ही एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट ने हवाई यात्रियों को शानदार ऑफर दिया है.
अगर आप भी कही घूमने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अभी भी खास ऑफर उपलब्ध है. अब आप बस 1122 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं. एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet Airlines) ने 27 दिसंबर से 'वाउ विंटर सेल' शुरुआत की थी, जिसे आगे बढ़ा दिया गया है.

स्पाइसजेट की 'वाउ विंटर सेल को पहले 27 दिसंबर से 31 दिसंबर तक चलना था. लेकिन फिर इसे 5 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है. आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत यात्री सिर्फ 1122 रुपये में घरेलू हवाई यात्रा कर सकेंगे.

स्पाइसजेट ने दी जानकारी

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (Spicejet Airlines) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. स्पाइसजेट ने बताया है कि 'वाउ विंटर सेल' को 5 जनवरी 2022 तक एक्सटेंड कर दिया गया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वाउ विंटर सेल बढ़ा दी गई है. अपना साल 2022 शुरू करने का यह तरीका है. इसके साथ ही एक लिंक http://spicejet.com भी ट्वीट के जरिए शेयर किया गया है, जिसपर क्लिक करते हुए आप टिकट बुक कर सकते हैं. स्पाइसजेट की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, यह वाउ विंटर सेल ऑफर यात्रा की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले की गई बुकिंग के लिए ही वैलिड होगा.'

फ्री फ्लाइट वाउचर

स्पाइसजेट ने इस ऑफर के तहत सिर्फ 1122 रुपये में हवाई सफर का यात्रियों को मौका दिया है. इसके साथ आपको अगली यात्रा के लिए 500 रुपये का मुफ्त फ्लाइट वाउचर (free flight voucher) भी मिलेगा. लेकिन यह वाउचर रिडमशन केवल 15 से 31 जनवरी तक ही कर सकते हैं. आपको बता दें कि यह ऑफर 30 सितंबर 2022 तक की यात्रा अवधि के लिए ही वैलिड है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ