भाभी ने धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट, देवर जिला अस्पताल भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

भाभी ने धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट, देवर जिला अस्पताल भर्ती



भाभी ने धारदार हथियार से काटा प्राइवेट पार्ट, देवर जिला अस्पताल भर्ती


यूपी विधानसभा चुनाव के बीच के कानपुर (UP Crime News) के बिल्हौर थाना क्षेत्र से एक खौफनाक मामला सामने आया है. दरअसल बिल्हौर थाना क्षेत्र के बदल नवादा गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब घरेलू विवाद के बाद देवर और भाभी में मारपीट होने लगी.

मारपीट इस कदर बढ़ गयी कि भाभी ने अपने देवर के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे वजह से देवर गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था. वहीं, घायल को इलाज के लिए तत्काल बिल्लौर सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा गया, लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इसके बाद महिला ने चाकू से अपने हाथों की नसें भी काट लीं. फिर परिजनों उसे भी इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, बिल्हौर थाना पुलिस (Kanpur Police) को इस मामले में अभी तक किसी तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है.

जानें क्‍या है पूरा मामला

यह पूरा मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र बदन नवादा गांव का है. दरअसल रुबीना अपने पति जानू के साथ रहती है और उसका देवर सोनू/पुत्र रहमत अली भी साथ में ही रहता है. जानकारी के अनुसार, रुबीना के अपने देवर से अवैध संबंध हैं, क्‍योंकि उसका पति दिमागी रूप से कमजोर है. वहीं, भाभी और देवर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी और इसके बाद महिला ने धारदार हथियार से देवर के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. इसमें उसका देवर सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया है. वहीं, इस घटना से आहत महिला ने भी अपने हाथों की नस काट ली.




क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ