POK के युवक ने मोदी से लगाई गुहार,बोला इस जुल्म से निजात दिलाओ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

POK के युवक ने मोदी से लगाई गुहार,बोला इस जुल्म से निजात दिलाओ



POK के युवक ने मोदी से लगाई गुहार,बोला इस जुल्म से निजात दिलाओ


नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत सरकार से मदद मांगता नजर आ रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार वीडियो पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर का है और शख्स की पहचान मलिक वसीम के तौर पर हुई है।

वीडियो में शख्स भारत सरकार को पहले करने और मदद की गुहार लगा रहा है। शख्स ये भी कहता है कि यहां मौजूद संपत्तियां भारत और सिखों से ताल्लुक रखती हैं। साथ ही वह कहता है कि पुलिस प्रताड़ित कर रही है और उसके घर से बच्चों सहित पूरे परिवार को बाहर निकालकर उसे जबरन सील कर दिया है।

शख्स कहता है, 'पुलिसकर्मियों ने हमारे घर को सील कर दिया है। मैं मुजफ्फराबाद के कमिश्नर से घर हमें सौंपने के लिए कहता हूं। आप मेरे बच्चों को सड़क पर देख सकते हैं। अगर मुझे कुछ होता है, तो कमिश्नर और तहसीलदार इसके लिए जिम्मेदार होंगे। उन्हें ये चाहिए कि मेरा घर खोल दो, नहीं तो मैं भारत सरकार की मदद लेने के लिए मजबूर हूं। मैं पीएम मोदी से उन्हें सबक सिखाने की अपील करता हूं।'

बता दें कि भारत ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को मंगलवार को ही एक बार फिर संयुक्त राष्ट्र में घेरा। भारत ने कहा कि 1993 में मुंबई में बम धमाकों की साजिश को अंजाम देने वाले आज भी पाकिस्तान में पांच सितारा आतिथ्य सत्कार का आनंद ले रहे हैं। भारत ने संभवत: दाऊद इब्राहिम के पाकिस्तान में छुपे होने को लेकर ये बात कही।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ