10 साल की बच्ची के साथ रिश्तेदारों ने किया दुष्कर्म,खून से लथपथ नाबालिक पहुंची घर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

10 साल की बच्ची के साथ रिश्तेदारों ने किया दुष्कर्म,खून से लथपथ नाबालिक पहुंची घर


10 साल की बच्ची के साथ रिश्तेदारों ने किया दुष्कर्म,खून से लथपथ नाबालिक पहुंची घर




उत्तर प्रदेश के (Uttar Pradesh) गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर कस्बे में दो रिश्तेदारों ने ही 10 साल की बच्ची के साथ रेप किया है.
बच्ची को टॉफी का लालच देकर आरोपियों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. ये जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना सोमवार रात की है, लेकिन पीड़िता के माता-पिता ने इसकी सूचना अगले दिन पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस (Ghaziabad Police) ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा, जिसमें उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. एडिशनल पुलिस अधीक्षक आकाश पटेल ने बताया कि आरोपी उवैद और शान नाबालिग पीड़िता के रिश्तेदार हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने बच्ची को अपने घर पर बुलाया था, जब उनके परिवार के अन्य सदस्य एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे. एएसपी ने बताया कि आरोपियों ने कथित तौर पर बारी-बारी से बच्ची से बलात्कार किया. जब वह रोई तो उन्होंने बच्ची को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट की. फिर आरोपी ने बच्ची को इस बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी.

बच्ची ने घर आकर माता-पिता को सुनाई आपबीती

इसके बाद पीड़िता खून से सने कपड़ों में अपने घर लौट आई. एएसपी आकाश पटेल ने बताया कि बच्ची को हिम्मत दिखाने और माता-पिता को अपनी आपबीती बताने में कम से कम दो घंटे लग गए. फिर परिजन उसे अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस के अनुसार, बलात्कार पीड़िता के परिवार के सदस्यों पर कथित तौर पर आरोपी के माता-पिता द्वारा समझौता करने के लिए दबाव डाला जा रहा था, लेकिन उन्होंने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. एएसपी पटेल ने बताया कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.



क्रेडिट:TV9

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ