युवक ने प्राइवेट पार्ट डाल लिया 2 मीटर लंबा नायलॉन का धागा,डॉक्टर हुए हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवक ने प्राइवेट पार्ट डाल लिया 2 मीटर लंबा नायलॉन का धागा,डॉक्टर हुए हैरान



युवक ने प्राइवेट पार्ट डाल लिया 2 मीटर लंबा नायलॉन का धागा,डॉक्टर हुए हैरान



इस दुनिया में अजीबोगरीब सोच रखने वालों की कमी नहीं है. ऐसे लोग कई बार अनजाने में तो कई बार जानबूझकर अपने शरीर के साथ कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे उनकी जान खतरे में पड़ जाती है.

ये लोग अपने शरीर पर अत्याचार करते समय नहीं सोचते कि उनका कितना बुरा हाल हो सकता है. कुछ ऐसा ही किया इंडोनेशिया (Indonesia) के एक शख्स ने जिसने अपने प्राइवेट पार्ट में करीब 2 मीटर लंबा नायलोन का धागा डाल लिया.

डॉक्टर रह गए दंग

दरअसल इस शख्स ने ऐसा क्यों किया उसकी वजह भी हैरान करने वाली है. न्यूयॉर्क पोस्ट में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इस अधेड़ शख्स ने बेहद हैरान करने वाली हरकत को अंजाम दिया है. ये पीड़ित शख्स अपनी मानसिक रूप से बीमार मां के साथ रहता है. अचानक एक दिन उसे धागा डालने के बाद लेने के देने पड़ गए.

क्यों किया ऐसा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शख्स का नाम नहीं बताया गया है. हालांकि उसने ऐसा क्यों किया इसका खुलासा जरूर हो गया है. पीड़ित ने अस्पताल में कुछ आराम आने के बाद डॉक्टरों को बताया कि एक एडल्ट वीडियो (Adult Video) देखने के दौरान उसने प्राइवेट पार्ट में 2 मीटर लंबा नायलोन का धागा (Nylon thread in private part) डाल लिया था जिसके बाद उसकी मुश्किलें बढ़ गईं. उसने अकेले में बिताए प्राइवेट पलों को रोमांचक बनाने के लिए ऐसा किया.

डॉक्टरों ने बताया कि इस शख्स ने कभी भी संबंध नहीं बनाए थे इसलिए उसके अंदर ऐसा इन चीजों के प्रति ऐसा रवैया था. डॉक्टरों ने बताया कि उसे ऑब्सेसिव कंप्लसिव डिसऑर्डर है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ