कलयुगी हत्यारे बेटे ने मां का सिर काटकर धड़ से किया अलग,पूरे गाँव मे मचा हड़कंप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कलयुगी हत्यारे बेटे ने मां का सिर काटकर धड़ से किया अलग,पूरे गाँव मे मचा हड़कंप



कलयुगी हत्यारे बेटे ने मां का सिर काटकर धड़ से किया अलग,पूरे गाँव मे मचा हड़कंप



कलयुगी हत्यारे बेटे ने धारदार हथियार से मां का सिर काटकर धड़ से अलग कर दिया.
ग्रामीणों को जब इस बात की जानकारी मिली तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे को रंगेहाथ धर दबोचा.प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह घटी इस सनसनीखेज वारदात में कलयुगी पुत्र ने अपनी सौतेली मां का सिर धड़ से अलग करके उसकी हत्या कर दी.

बिहार में बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर गांव का है।
ग्रामीणों के अनुसार आज सुबह साढे़ 6 बजे के आसपास उसने अपने घर में पहले अपनी सौतेली मां का धारदार हथियार से गर्दन काट धर से अलग कर दिया. फिर वह दानव की तहर कटा सिर लेकर घर से बाहर निकला. ग्रामीणों ने हत्यारे के हाथ में महिला का कटा हुआ सिर देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया. जंगल की आग की तरह यह बात पूरे इलाके में फैल गई.

जिसके बाद लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई. घर से बाहर लोगों ने हत्यारे के हाथ में आदमी का कटा सिर देखा तो अफरातफरी मच गई. इसके बाद ग्रामीणों ने खदेड़कर आरोपी बेटे को दबोच लिया. आरोपी को कब्जे में लेकर लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. गांव वालों से मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद आरोपी को थाने ले गई, जबकि मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या के कारण के बारे में अभीतक कोई जानकारी नहीं मिली है. आरोपी घटना को लेकर कुछ नहीं बता रहा है. पुलिस द्वारा बार-बार पूछे जाने के बावजूद आरोपी शख्स अपना मुंह नहीं खोल रहा है. किस कारण से बेटे ने अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया, यह अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों को खंगालने में जुटी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ