युवक को "कालीन भैया"बनना पड़ा महंगा,वीडियो वायरल के बाद पहुंचा जेल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

युवक को "कालीन भैया"बनना पड़ा महंगा,वीडियो वायरल के बाद पहुंचा जेल



युवक को "कालीन भैया"बनना पड़ा महंगा,वीडियो वायरल के बाद पहुंचा जेल


युवक ने कालीन भैया की स्टाइल में पिस्टल लहराने की रील बनाकर उसका वीडियो सोशल मीडिया शेयर कर दिया. लेकिन युवक की हरकत ने उसे जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया.

दरअसल, सोशल मीडिया के माध्यम से चंदौली पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि चंदौली के सकलडीहा इलाके के महेशी गांव के युवक अभिमन्यु सिंह ने 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के 'कालीन भैया' के डायलॉग पर इंस्टाग्राम रील बनाई है. ट्विटर पर यह भी जानकारी दी गई थी कि यह युवक वैसे भी गांव में लोगों को पिस्टल दिखाकर डराता धमकाता रहता है.

इस सूचना पर डिप्टी एसपी अनिरुद्ध सिंह ने तुरंत एक्शन लिया और पुलिस टीम भेजकर महेशी गांव से युवक को अवैध देसी पिस्टल के साथ गिरफ्तार करवा लिया. आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट की कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया. पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक काफी दबंग किस्म का है और इसका पुराना अपराधिक इतिहास भी है.

फिलहाल इस युवक को पुलिस ने अवैध असलहा रखने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करने वाले युवक पर कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया पर भी तमाम तरह के मजाकिया कमेंट्स भी आ रहे हैं. किसी ने लिखा है कि 'कालीन भैया आ गए थाने की जमीन पर', तो किसी ने लिखा है कि 'कालीन भैया गए जेल..'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ