अपराधियों ने पत्रकार के घर में पट्रोल डालकर लगाई आग,परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अपराधियों ने पत्रकार के घर में पट्रोल डालकर लगाई आग,परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश


अपराधियों ने पत्रकार के घर में पट्रोल डालकर लगाई आग,परिवार को जिंदा जलाने की कोशिश


अपराधियों ने एक स्थानीय पत्रकार (Journalist) के घर को आग के हवाले कर दिया. मगर सतर्क परिवारवालों ने इसे देख लिया जिससे अपराधियों के मंसूबे नाकाम हो गये. घटना मिश्रटोला मुहल्ले की है जहां अपराधियों ने देर रात एक बजे के लगभग एक दैनिक अखबार के पत्रकार राजेश कुमार नीरज के घर के दरवाजे पर पेट्रोल (Petrol) छिड़क कर उसे आग लगा दी. लेकिन यह संयोग ही था कि जब अपराधियों ने आग लगाई तो पत्रकार की बुजुर्ग मां की नजर उस पर पड़ गई. उन्होंने तत्काल शोर मचा कर घरवालों को जगाया और आनन-फानन में पानी डाल कर आग को बुझाया. परिवार ने अपराधियों के द्वारा पूरे परिवार को जिंदा जला कर मार डालने का शक जताया है.

पत्रकार की मां मुन्नी मिश्रा ने बताया कि सोमवार की रात खाना खाने के बाद घर के सभी लोग अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे. वो खाना खा रही थीं तभी घर के दरवाजे में अचानक आग लगा देख कर वो हैरान हो गईं. उन्होंने तुरंत हो-हल्ला मचाया ओर तत्काल पानी डाल कर किसी तरह आग को बुझाया. उन्होंने कहा कि यदि थोड़ी भी देर हो जाती तो आग की लपटों से पास में खड़े दो मोटरसाइकिल जल जाते. इन मोटरसाइकिलों के बगल में कई भरे हुए गैस सिलेंडर थे जिनमें यदि आग लग जाती तो बड़ी भारी तबाही मचती.

वहीं, पीड़ित अखबार के क्राइम रिपोर्टर राकेश कुमार नीरज ने कहा कि अपराधियों की साजिश उनके पूरे परिवार को जिंदा जला कर मार डालने की थी. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी ऐसी घटना हो चुकी है. कुछ वर्ष पहले एक अन्य मामले में जांच कर रही पुलिस को जब पता चला था कि पत्रकार की जान को खतरा है तो उन्हें एहतियातन सुरक्षा गार्ड उपलब्ध करवाया गया था.

देर रात घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वहां का मुआयना किया. पुलिस सुबह आने की बात कह कर वहां से चली गई. हालांकि मंगलवार की दोपहर बाद तक भी पुलिस दोबारा घटनास्थल पर नहीं गई थी.



क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ