सोशल मीडिया पर युवकों ने लिखा"मारपीट के लिए संपर्क करें"पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोशल मीडिया पर युवकों ने लिखा"मारपीट के लिए संपर्क करें"पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार



सोशल मीडिया पर युवकों ने लिखा"मारपीट के लिए संपर्क करें"पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार


चंदौली जनपद में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करना दो युवकों को भारी पड़ गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर कब्जे से 2 अवैध तमंचा, कारतूस, गांजा और चोरी की बाइक भी जब्त की है. मामला सोशल मीडिया पर असलहा लहराते हुए फोटो लगाने और मारपीट के लिए संपर्क करने से जुड़ा है.

गिरफ्तार आरोपियों का एक साथी अभी फरार बताया जा रहा है. चंदौली पुलिस को ट्विटर पर टैग कर शिकायत की गई थी कि कुछ युवकों का सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है. पोस्ट में लिखा है कि मारपीट करने के लिए संपर्क करें. इसके लिए बकायदा पोस्ट पर अवैध तमंचे के साथ फोटो भी लगाई गई है. एक दूसरे पोस्ट में भी असलहा लहराते हुए फोटो लगाने के साथ लिखा गया कि सावधान आगे निषाद बस्ती है.

वायरल पोस्ट पर 24 घंटे में धराए दो आरोपी

पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने मामले में तत्काल कार्रवाई करने के लिए सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह को लगाया. सीओ सकलडीहा अनिरुद्ध सिंह की अगुवाई में 24 घंटे के अंदर ही धीना पुलिस ने आरोपी विशाल यादव और डब्लू को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों के पास से दो तमंचे, दो जिंदा कारतूस, 2.4 किलो गांजा, चोरी की एक बाइक भी बरामद हुई है. पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि पिंटू नामक युवक के साथ तीनों मिलकर गांजा तस्करी करते थे. वाराणसी के सुसुवाही से 10 महीने पहले बाइक चुराई थी. जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी और गांजे की तस्करी करते थे. क्षेत्र में धाक जमाने की खातिर तीनों दोस्तों ने सोशल मीडिया पर असलहे के साथ फोटो, वीडियो वायरल करने का प्लान बनाया. प्लान में दुकानदारों से रंगदारी वसूलना भी शामिल था. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.
पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं आरोपियों ने किसी दुकानदार से रंगदारी तो नहीं मांगी. पकड़े गए दोनों युवक धीना थाना क्षेत्र के जिगना गांव निवासी बताए गए हैं.




क्रेडिट:ABP News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ