Khali Diet Plan:7 फुट के खली का जानिए सेहत का राज,दिनभर में कितना लेते हैं भोजन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Khali Diet Plan:7 फुट के खली का जानिए सेहत का राज,दिनभर में कितना लेते हैं भोजन



Khali Diet Plan:7 फुट के खली का जानिए सेहत का राज,दिनभर में कितना लेते हैं भोजन


 स्वस्थ रहने के लिए आपको व्यायाम और डाइट का बहुत ख्याल रखना चाहिए. आपकी फिटनेस को बनाए रखने में डाइट 80 प्रतिशत रोल निभाती है. रेसलिंग की दुनिया में नाम कमा चुके द ग्रेट खली की सेहत का राज भी उनकी हेल्दी डाइट है. खली को देखकर लोग यही सोचते हैं कि ये क्या खाते होंगे. दिलीप सिंह राणा जिन्हें लोग खली के नाम से जानती है, इनकी लंबाई 7 फीट से भी ज्यादा है. खली के सामने एक से एक लंबे और हट्टे कट्टे लोग छोटे लगने लगते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं खली अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए रोजाना नाश्ते में 7-8 अंडे खाते हैं. फिटनेस को बनाए रखने में बड़ा रोल ब्रेकफास्ट का होता है. खली ने अपना डाइट प्लान सोशल मीडिया पर शेयर किया है आइये जानते हैं.

खली का ब्रेकफास्ट- 

खली अपने दिन की शुरआत हेल्दी ब्रेकफास्ट के साथ करते हैं. खली नाश्ते में 7 से 8 अंडे खाते हैं. इसके साथ ही वो अंजीर का सेवन भी करते हैं. ये दोनों ही चीजें कैल्शियम और प्रोटीन से भरपूर होती है. खली अंडे का सिर्फ सफेद हिस्सा खाते हैं उनका कहना है कि पीला भाग खाने से शरीर में कॉलेस्ट्रॉल बढ़ता है.

खली का लंच-

 खली जिस वक्त रेसलिंग करते थे तो वो लंच में 1 किलो चिकन रोस्ट किया हुआ या कम मसाले में पका हुआ खाते हैं. इसके साथ रोटियां और रोस्टेड सब्जियां और चावल खाते हैं.

खली का डिनर- 

खली रात को खाने में करीब 10 स्लाइस व्हाइट ब्रेड, एक कटोरी ब्राउन राइस, आधा किलो रोस्टेड या कम तेल मसाले वाला चिकन खाते हैं. इसके साथ ही वो रोस्टेड सबजियां और 1 लीटर दूध भी पीते हैं.




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ