MP:शादी के दिन दूल्हे ने दिया धोखा,मण्डप में इंतजार करती रही दुल्हन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP:शादी के दिन दूल्हे ने दिया धोखा,मण्डप में इंतजार करती रही दुल्हन



MP:शादी के दिन दूल्हे ने दिया धोखा,मण्डप में इंतजार करती रही दुल्हन


उज्जैन. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में होने वाली शादी में उस वक्त हंगामा मच गया जब दूल्हन के घर वाले बारात का इंतजार करते रह गए. उन्हें लगा की दूल्हा तो गायब हो चुका है.

बामोरा गांव में बारात का इंतजार कर रहे दुल्हन के पिता ने आरोप लगाया की दूल्हे ने शादी के पहले 25 लाख नगद और कार की डिमांड की थी और कहा था की अगर नहीं दी तो में बारात नहीं आएगी. पूरा मामला थाने पंहुचा. एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि लड़का तो किसी अन्य लड़की के साथ भागा है. पूरे मामले को लेकर चिंतामन थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

चिंतामन थाना अंर्तगत ग्राम बामोरा के महेंद्र कुमार सिंदल की पुत्री काजल का विवाह बीएसएनएल देवास में इंजीनियर के पद पर पदस्थ लाल घाटी भोपाल निवासी अजय उर्फ बंटी पिता राजा राम पलासिया के साथ तय हुआ था. दोनों की शादी की तैयारी के बीच दोपहर में उज्जैन के ग्राम बामोरा में बारात का इंतजार हो रहा था कि खबर लगी कि भोपाल से आने वाली बारात नहीं आएगी. इधर, भोपाल में भी अफरा-तफरी का माहौल के बीच दूल्हे की खोज बिन शुरू हुई. जब काफी देर तक दूल्हा नहीं मिला तो भोपाल के थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई.

दूल्हा बोला- 25 लाख और कार तैयार रखना

हालांकि, अब तक दूल्हा मिला नहीं है, लेकिन वो किन कारणों से शादी छोड़कर भागा है यह अब तक पता नहीं चल पाया. दुल्हन के पिता ने बताया की 2021 में दोनों की सगाई की थी. इसके बाद शादी के लिए कपड़े खरीदने भी साथ गए. वहां पर अजय ने हमें हसते हुए कहा था कि 25 लाख और कार शादी में तैयार रखना नहीं तो बारात नहीं आएगी. हमने 300 पत्रिका बांट दी परिवार वाले शादी वाले घर में आग गए, लेकिन बारात नहीं आयी. इसको लेकर चिंतामन थाने मामला दर्ज कराया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ