MP :रीवा में मिला लेटर बम,कलेक्ट्रेट और कोर्ट को बम से उड़ा देने की मिली धमकी,फैली सनसनी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP :रीवा में मिला लेटर बम,कलेक्ट्रेट और कोर्ट को बम से उड़ा देने की मिली धमकी,फैली सनसनी



MP :रीवा में मिला लेटर बम,कलेक्ट्रेट और कोर्ट को बम से उड़ा देने की मिली धमकी,फैली सनसनी



रीवाः मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लगातार मिल रहे डमी बम से फैली दहशत के बाद अब एक पत्र ने पुलिस महकमे में सनसनी मचा दी है. क्योंकि पुलिस अभी तक डमी बम प्लांट करने वाले आरोपियों की तलाश में ही जुटी है, इस बीच रीवा के कलेक्ट्रेट और कोर्ट को बम से उड़ा देने की धमकी आ गई है।

यह सूचना एक लेटर के माध्यम से आई है जो एक समाचार पत्र के कार्यालय में भेजा गया है. इस पत्र के मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

Zee News वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक कलेक्ट्रेट और कोर्ट को बम से उड़ाने धमकी देने वाला पत्र स्पीड पोस्ट से आया है. खास बात यह है इस पत्र में कई गोपनीय जानकारियों का जिक्र किया गया है. लेटर में साजिश का कनेक्शन सिमी और नक्सिलयों से होना बताया गया है. हाईवे पर बम मिलने के बाद अब फूटा 'लेटर बम', कोर्ट-कलेक्ट्रेट को उड़ाने की मिली धमकी लेकिन जिस तरह से सिमी का जिक्र किया गया है उसके यह आशंका बढ़ गई है कि क्या रीवा में भी सिमी सक्रिय हो गया है.
पिछली कुछ घटनाओं पर नजर डालें तो जनवरी 2022 में जिस तरीके से रीवा में हाइवे, ब्रिज और अन्य महत्त्वपूर्ण स्थानों पर डमी टाइम बम लगाने की साजिश सामने आई है उससे पहले से ही शहर में हड़कंप मचा हुआ है. उसके बाद कलेक्ट्रेट कार्यालय और जिला न्यायालय परिसर में ब्लास्ट करने का जिक्र किया गया है. वह इस बात का संकेत देता है कि रीवा को कहीं सिमी की नजर तो नहीं लग गई. पत्र में साजिशकर्ता सोनू उर्फ अशफाक के नाम का जिक्र भी किया गया है.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इस धमकी भरे पत्र को लेकर पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है, जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि लेटर में जो कुछ भी जिक्र है हम उस को गंभीरता से ले रहे हैं और हम उस पत्र की भी गंभीरता से जांच कर रहे हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ