सीधी: भीषण सड़क हादसा: हाईवा ने 3 श्रमिकों को रौंदा, 2 श्रमिकों की घटनास्थल पर मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी: भीषण सड़क हादसा: हाईवा ने 3 श्रमिकों को रौंदा, 2 श्रमिकों की घटनास्थल पर मौत



सीधी: भीषण सड़क हादसा: हाईवा ने  3 श्रमिकों को रौंदा, 2 श्रमिकों की घटनास्थल पर मौत 

1 गंभीर घायल की उपचार के दौरान मौत

सीधी
कल गुरुवार की देर शाम तकरीबन 8:30 बजे के आसपास सीधी शहर के बाईपास मार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में रेत से लदे हाईवा ने काम से लौट रहे साइकिल सवार 3 श्रमिक युवकों को कुचल दिया जिसमें से 2 श्रमिकों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर श्रमिक को आनन-फानन में पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया परंतु कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया।

 प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजू एसोसिएट का हाइवा क्र. एमपी 53 एचए 2232 जो पड़रा की तरफ से मड़रिया बाईपास चौराहे की तरफ काफी तेज रफ्तार से जा रहा था उसने यातायात थाने से तकरीबन आधा किलोमीटर दूर नई सब्जी मंडी के पास से गुजरने वाली नहर के करीब अनियंत्रित तरीके से सड़क मार्ग पर साइकिल से जा रहे 3 श्रमिकों को रौंद दिया जिसमें 2 श्रमिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

घटनास्थल पर मरे श्रमिकों का निकला कचूमर:-

तेज रफ्तार हाईवा का कहर कुछ इस कदर इन गरीब श्रमिकों पर टूटा की इस हाईवा के पूरी तरह चपेट में आए 2 साइकिल सवार श्रमिकों के शरीर का पूरा कचूमर ही निकल गया, बाद में उनके शवों को किसी तरह समेट कर पोस्टमार्टम गृह तक लाया गया।
जबकि तीसरा गंभीर घायल जो संभवतह: पूरी तरह हाईवा के टायरों की चपेट में सीधे तौर पर उनके नीचे तो नहीं आया परंतु उसे इतनी गंभीर चोटे लगी थीं कि जिला अस्पताल में उपचार के दौरान जल्द ही उसने भी दम तोड़ दिया।

बाईपास के दूसरे ढाबे पर हाईवा छोड़कर भागा ड्राइवर:-

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के मुताबिक हाईवा क्र. एमपी 53 एचए 2232 के चालक ने इस दुर्घटना के बाद आनन-फानन में हाईवा को बाईपास में ही बने किशन ढाबा में उसे खड़ा करके फरार हो गया। 

मौके पर पहुंची पुलिस:-

लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसने दोनों मृतकों को वहां से पोस्टमार्टम हेतु मर्चूरी सेंटर ले जाया गया। जबकि गंभीर घायल श्रमिक को जिला अस्पताल में उपचार हेतु भर्ती कराया गया परंतु गंभीर चोट होने के कारण कुछ वक्त के इलाज उपरांत उसने भी दम तोड़ दिया।

एक ही परिवार के हैं तीनों मृतक:-

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये तीनों श्रमिक युवक सिटी कोतवाली अंतर्गत कोठार गांव के निवासी थे जो एक ही परिवार के थे जिसमें बसंत कुमार पाल पिता गयादीन पाल 26 वर्ष एवं बाल्मीक पाल पिता गया प्रसाद पाल 27 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि तीसरे घायल के रूप में अशोक पाल पिता बाबा पाल 27 वर्ष को उपचार हेतु भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया।

आज होगा पोस्टमार्टम:-

इस हृदय विदारक दुर्घटना में घटनास्थल में मृत दोनों श्रमिक युवकों के शव को जहां पहले ही पोस्टमार्टम गृह में फ्रीजर में रख दिया गया था वहीं बाद में उपचार के दौरान हुई तीसरे श्रमिक की मौत उपरांत उसके शव को भी पोस्टमार्टम गृह में डीप फ्रीजर में देर रात पुलिस ने सुरक्षित रख दिया है। इन तीनों युवकों के शव का आज शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजनों को सौंपा जाएगा।


सिटी कोतवाली ने जप्त किया हाईवा:-

इस पूरी वारदात के उपरांत हाईवा चालक जहां बाईपास के ही किशन ढाबे में उसे छोड़कर फरार हो गया था जिसके उपरांत पुलिस ने उसे अपने कब्जे में लेते हुए सिटी कोतवाली परिसर में खड़ा किया है। पुलिस इस हाईवा के मालिक एवं आरोपी चालक की पतासाजी करने में जुटी हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ