पत्नी की हत्या कर छिपा दिया था शव,घर के बाहर नहीं ले जा सका तो खुद कर ली आत्महत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पत्नी की हत्या कर छिपा दिया था शव,घर के बाहर नहीं ले जा सका तो खुद कर ली आत्महत्या



पत्नी की हत्या कर छिपा दिया था शव,घर के बाहर नहीं ले जा सका तो खुद कर ली आत्महत्या


फैक्ट्रीकर्मी ने सोमवार रात पत्नी की हत्या करने के बाद मंगलवार देर रात खुद भी आत्महत्या कर ली।
रिश्तेदार को दूसरे कमरे में रजाई में पत्नी का शव लिपटा मिला था। पुलिस और फोरेंसिक जांच के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मूलरूप से कन्नौज के चंदुआहार गांव निवासी 42 वर्षीय मानसिंह राजावत 30 वर्षीय पत्नी पूजा सिंह, 12 वर्षीय रनवीर और नौ वर्षीय अजीत सिंह व मामी संतोषी देवी के साथ दबौली वेस्ट के पास खारजा नहर किनारे बस्ती में रहता था। संतोषी देवी ने बताया कि मानसिंह दादानगर स्थित फैक्ट्री में काम करता था, लेकिन किसी कारण से पिछले एक माह से फैक्ट्री नहीं जा रहा था। उसका आए दिन पत्नी पूजा से झगड़ा होता था। सोमवार रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था। मंगलवार सुबह पूजा के न दिखने पर जब बच्चों ने पूछा तो मानसिंह ने बताया कि वह अपनी बहन के घर गई है। शाम को वह दोनों बच्चों को ले गया और नाश्ता करवाकर करीब साढ़े पांच बजे घर लौटा। बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे। संतोषी देवी के मुताबिक बस्ती के एक बच्चे को कमरे में शाल रखने को भेजा तो उसने मानसिंह का शव दपट्टे से लटका देखा। मृतक के साढ़ू राजेश ङ्क्षसह ने बताया कि घटना की जानकारी पर मायके पक्ष के साथ वह भी पहुंचे थे। देर रात बच्चों को सर्दी लगने पर अंदर कमरे से रजाई लेने गए तो उनके होश उड़ गए। पूजा का शव रजाई से लिपटा हुआ था। इस पर फिर सूचना पुलिस को दी गई।

शव बाहर फेंकने की फिराक में था, मौका नहीं मिला तो कर ली खुदकुशी

चौकी इंचार्ज सरिता मिश्रा ने बताया कि जिस तरह से मानसिंह ने पूजा का शव रजाई में लपेटकर उसके ऊपर भी गद्दा और चादर ढकी हुई थी। इससे स्पष्ट है कि वह मौका पाकर शव को बाहर कहीं फेंकने की फिराक में था, लेकिन घनी बस्ती और शव लेकर जाने का मौका न मिलने पर उसने पकड़े जाने के डर से खुदकुशी कर ली। फोरेंसिक टीम बुलाकर पूजा के शव की जांच करा पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतका के पिता शिवराम सिंह ने मानसिंह के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गला घोंटकर की थी हत्या, चेहरा भी पड़ गया काला

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा की हत्या गला घोंटकर की गई थी। शव दो दिन पुराना होने का अनुमान है। वहीं, चौकी इंचार्ज ने बताया कि चेहरा पूरा काला पड़ गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ