सुहागरात के दिन दुल्हन ने पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, नगदी और जेवरात लेकर हुई फरार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुहागरात के दिन दुल्हन ने पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, नगदी और जेवरात लेकर हुई फरार



सुहागरात के दिन दुल्हन ने पति के प्राइवेट पार्ट को दांत से काटा, नगदी और जेवरात लेकर हुई फरार 



उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जनपद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक नई नवेली दुल्‍हन (Newly Wed Woman) ऐसा कांड कर दिया, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है।
दुल्‍हन ने पहले तो पति के साथ सुहागरात (Suhagraat) मनाने से आनाकानी करती रही. फिर जब पति ने एक दिन अपनी पत्‍नी संग शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की तो महिला ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया. इससे पीड़ित शख्‍स बेड पर कराहने लगा. वहीं, नवविवाहिता नकदी और गहने लेकर फरार हो गई. पुलिस को शक है कि ‘लुटेरी दुल्‍हन’ ने लूटपाट के कांड को अंजाम देने की नीयत से ही शादी की और सबकुछ लूटकर फरार हो गई. तहरीर के आधार पर स्‍थानीय पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पति के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम देने की यह घटना कौशांबी जनपद के कोखराज क्षेत्र के एक गांव की है. महिला ने शादी के बाद शारीरिक संबंध बनाने का विरोध करते हुए पति के प्राइवेट पार्ट पर दांत काट लिया. पीड़ित शख्‍स ने बताया कि उनकी शादी मीरजापुर के विंध्‍याचल में 27 जनवरी को हुई थी. शादी समारोह प्रयागराज के एक गेस्‍ट हाउस में हुआ था. शादी के बाद ससुराल पहुंची युवती ने पति को सुहागरात के दिन भी शारीरिक संबंध नहीं बनाने दिया. युवक का कहना है कि उनकी पत्‍नी लगातार कोई न कोई बहाना बनाकर सुहागरात मनाने से आनकानी करती रही. 22 फरवरी की रात को युवक ने नई नवेली दुल्‍हन के साथ सुहागरात मनाने की कोशिश के तहत शारीरिक संबंध बनाना चाहा तो तो महिला ने उसे खौफनाक बना दिया.

पीड़ित शख्‍स का आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश के दौरान पत्‍नी ने उनके प्राइवेट पार्ट पर दांत गड़ा दिया, जिससे वह कराह उठे. युवक का कहना है कि दुल्‍हन ने इस मौके का फायदा उठाते हुए तकरीबन 65 हजार नकद और गहने लेकर फरार हो गई. इसके बाद हैरान परेशान पति पुलिस के पास जा पहुंचा. घटनाक्रम को सुनकर पुलिस भी दंग रह गई. फिलहाल इस मामले में तहरीर के आधार पर छानबीन शुरू कर दी गई है.


क्रेडिट:News18

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ