UP विधानसभा चुनाव:समाजवादी पार्टी की हार से आहत होकर युवक ने खाया जहर,वीडियो किया वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

UP विधानसभा चुनाव:समाजवादी पार्टी की हार से आहत होकर युवक ने खाया जहर,वीडियो किया वायरल



UP विधानसभा चुनाव:समाजवादी पार्टी की हार से आहत होकर युवक ने खाया जहर,वीडियो किया वायरल



उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीते कल विधानसभा चुनाव (UP Election Result 2022) के परिणाम संतुष्ट न आने पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की हार से आहत होकर युवक ने जहर खा लिया है.

, लखनऊ पुलिस का कहना है कि चुनाव नतीजे आने से पहले युवक ने वीडियो वायरल कर कहा था अगर सपा की सरकार नहीं आई तो जान दे दूंगा. इस दौरान युवक को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल (RML Hospital) में भर्ती कराया गया.

दरअसल, ये मामला राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, समाजवादी पार्टी की हार से आहत होकर युवक ने जहर खा लिया है. वहीं, युवक का नाम विजय यादव उर्फ नरेंद्र बताया जा रहा है. जहां पर चुनाव नतीजे आने से पहले युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो डालकर कहा था यदि सपा की सरकार नहीं आई तो दे दूंगा जान. फिलहाल युवक की हालत गंभीर है और उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है.

वीडियो वायरल कर जहर खाने की दी थी चेतावनी

बता दें कि ये मामला राजधानी लखनऊ का है, जहां पर चिनहट इलाके के रहने वाले विजय यादव उर्फ नरेंद्र अपने परिवार के साथ रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, वो विभूतिखंड के अवध बस अड्डे के बगल में स्थित पारिजात अपार्टमेंट के सामने चाय का ठेला लगाता है. वहीं, विजय ने बीते बुधवार को एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसमें उसने कहा था कि अगर 2022 विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव की सरकार नहीं बनी तो वो जहर खाकर सुसाइड कर लेगा.

SP सरकार न बनने ने निराश युवक ने खाया जहर

वहीं, यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे जब 10 मार्च को जब आए तो उसने गुरुवार शाम को उसने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया. इस दौरान जहर खाने के बाद उसका शरीर सड़क पर तड़प रहा था. ऐसे में विजय को इस तरह से तड़पता हुआ देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी उसके परिवार वालों को दी. हालांकि, विजय के परिवार ने उसे लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. बता दें कि विजय के परिवार के अनुसार वो कई दिनों से चाय का ठेला नहीं लगा रहा था.
पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ