अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ओटीटी पर होगी रिलीज,15 अप्रैल को कसेगी कमर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ओटीटी पर होगी रिलीज,15 अप्रैल को कसेगी कमर



अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे ओटीटी पर होगी रिलीज,15 अप्रैल को  कसेगी कमर



अक्षय कुमार इस वक्त अपनी कई शानदार फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं और कई फिल्मों की शूटिंग भी जारी हैं। अक्षय कुमार अपने फैंस को अक्सर वो ब्रेकिंग न्यूज देते रहते हैं हर महीनें उनकी फिल्मों का ऐलान होता है।
ऐसा माना जाता है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार उन सितारों में से एक हैं और जो कि सबसे ज्यादा फिल्मों के साथ धमाका करते हैं। बच्चन पांडे, कुछ दिनों पहले थिएटर में रिलीज होकर धमाका किया था लेकिन फिल्म फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आई थी और फिल्म फ्लॉप हो गई थी।
लेकिन अब एक ऐसी खबर आ रही है जो कि उन दर्शकों के लिए है जो कि थिएटर्स में ये फिल्म नहीं देख पाए थे। 15 अप्रैल को अपनी ओटीटी पर रिलीज के लिए कमर कस रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, "बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को उन दर्शकों के लिए लाने के लिए काफी उत्साहित हूं, जो मनोरंजन की खुराक से चूक गए हैं।

ढेर सारे एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर, दर्शक अब अपने लिविंग रूम में आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं!" फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, बच्चन पांडे में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी जैसे सितारे नजर आए थे।

फिल्म में अक्षय कुमार ने एक निगेटिव रोल निभाया था और काफी कॉमेडी भी थी। वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार पृथ्वीराज, रामसेतु और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों को लेकर बिजी हैं और फिल्म रिलीज होकर कमाल करने वाली है।



क्रेडिट:- Filmi Beat

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ