तालाब में नहाने गए 17 वर्षीय किशोर की डूबने से हुई मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

तालाब में नहाने गए 17 वर्षीय किशोर की डूबने से हुई मौत



तालाब में नहाने गए 17 वर्षीय किशोर की डूबने से हुई मौत



बांदा। तालाब नहाने गए किशोर की कपड़े घुलते समय पैर फिसलने से डूबकर मौत हो गई। रिश्ते के भतीजे ने उसे बचाने का प्रयास किया तो वह भी डूबते बचा। दमकल कर्मियों व पुलिस की मदद से गोताखारों ने ढाई घंटे बाद शव को पानी से बाहर निकाला है।


गिरवां कस्बे के महुआ गांव निवासी रामसनेही का 17 वर्षीय पुत्र इंद्रप्रकाश उर्फ छोटू सप्ताह भर पहले नानी की तबियत ठीक न होने से उन्हें देखने मामा शम्मु वर्मा के घर देहात कोतवाली के गुरेह गांव गया था। सोमवार सुबह करीब 11 बजे वह अपने रिश्ते के भतीजे आनंदबाबू के साथ गांव के संजय मार्ग स्थित सागर तालाब नहाने गया था। जहां कपड़े धुलते समय अचानक उसका पैर फिसल गया। इससे वह गहरे पानी में जाने से डूबने लगा। उसे डूबते देखकर रिश्ते का भतीजा बचाने के लिए तालाब में कूदा। जिसमें वह भी डूबने लगा। किसी तरह भतीजा तो तैरकर बाहर निकल आया। लेकिन इंद्रप्रकाश तैरना न जाने से गहरे पानी में समा गया।

भतीजे की सूचना पर स्वजन व ग्रामीणों की तालाब के बाहर भीड़ लग गई। गांव के एक साथ कई लोग उसे बचाने के लिए पानी में कूदे। काफी देर तक खोजबीन चलती रही। लेकिन वह नहीं मिला। इससे दमकल कर्मियों व गोताखोरों को बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों व गांव के लोगों ने उसे दमकल कर्मिंयों के कांटे की मदद से बाहर निकाला। शव देखकर स्वजन बेहाल हो गए। ममेरे भाई घनश्याम ने बताया कि वह कक्षा आठवीं का छात्र था। तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

 मां ममता समेत अन्य स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह, कोतवाली निरीक्षक बृजेश कुमार आदि मौजूद रहे हैं। 


क्रेडिट- जागरण

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ