निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से मलबे दबे 5 मजदूर,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से मलबे दबे 5 मजदूर,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



निर्माणाधीन बिल्डिंग गिरने से मलबे दबे 5 मजदूर,रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



नई दिल्ली, 25 अप्रैल: राजधानी में सोमवार को एक बड़ा हादसा हुआ, जहां सत्य निकेतन क्षेत्र में एक निर्माणाधीन इमारत ढह गई। इस घटना में 5 मजदूरों के फंसे होने की आशंका है।

घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। साथ ही आसपास के अस्पतालों को भी अलर्ट पर रखा गया है, ताकि घायलों को तुरंत इलाज मुहैया करवाया जा सके।

जानकारी के मुताबिक जहां पर हादसा हुआ है, वहां पर एक पीजी तैयार किया जा रहा था। जिसके लिए पिछले कई महीनों से काम चल रहा था। सोमवार को अचानक निर्माणाधीन इमारत गिर गई। जिसके तुरंत बाद प्रशासन को सूचना दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एनडीआरएफ को भी बुला लिया गया। अभी कितने मजदूर अंदर फंसे हैं, उसकी सटीक जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन चश्मदीद 5 लोगों के दबे होने का दावा कर रहे हैं। दबे लोगों को खोजने के लिए खोजी कुत्तों की मदद भी ली जा रही है।

वहीं घटना पर साउथ दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सूर्यन ने कहा कि ये किसी का घर था, जो इसकी मरम्मत करवाना चाहता था। हमने 31 मार्च को नोटिस चस्पा किया था कि बिल्डिंग डेंजर जोन में है। हमने 14 अप्रैल को पुलिस, एसडीएम को भी सूचित किया था, लेकिन काम नहीं रुका। घटना की जांच की जा रही है। उनकी जानकारी के मुताबिक अंदर 2-3 लोग फंसे हुए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ