सोसल मीडिया पर दुनिया की छठी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बनी आलिया भट्ट,जानिए कितने हैं फॉलोवर्स

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोसल मीडिया पर दुनिया की छठी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बनी आलिया भट्ट,जानिए कितने हैं फॉलोवर्स




सोसल मीडिया पर दुनिया की छठी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बनी आलिया भट्ट,जानिए कितने हैं फॉलोवर्स



आलिया भट्ट अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज के जरिए हॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। इससे पहले हीं उन्होंने सोशल मीडिया पर कई बड़ी हॉलीवुड सेलिब्रिटी को पीछे छोड़ दिया है।

आलिया भट्ट ने क्रिस हेम्सवर्थ, रॉबर्ट डाउनी जूनियर और जेनिफर लोपेज जैसे सितारों को पीछे छोड़कर ग्लोबल चार्ट्स में सोशल मीडिया की टॉप छह सेलिब्रिटी में शामिल हो गई हैं।

इनफ्लूएंजर मार्केटिंग हब की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक आलिया ग्लोबल इंफ्लूएंजर की लिस्ट में छठे नंबर पर आ गई हैं। इस लिस्ट में पहले नंबर पर एक्ट्रेस जेनडाया हैं। वहीं, दूसरे नंबर पर स्पाइडरमैन यानी टॉम हॉलैंड हैं। इसके बाद तीसरे नंबर पर द रॉक यानी ड्वेन जॉनसन, चौथे नंबर पर कोरियन रैपर जे.होप हैं। लिस्ट में पांचवे नंबर पर बेस्ट एक्टर का ऑस्कर जीत चुके एक्टर विल स्मिथ हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 64.1 मिलियन (छह करोड़ 41 लाख) फॉलोवर्स हैं।'

प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार भी लिस्ट में शामिल

लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर और रश्मिका मंदाना जैसे सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 76.8 मिलियन फॉलोवर्स के साथ 13वें नंबर पर हैं। वहीं, अक्षय कुमार इस लिस्ट में 14वें नंबर पर है। श्रद्धा कपूर लिस्ट में 18वें नंबर पर हैं। पुष्पा फिल्म की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस लिस्ट में 19वें पायदान पर हैं। वहीं, इन सेलेब्स की अपेक्षा में कम फॉलोवर्स होने के बावजूद आलिया काफी आगे हैं। दरअसल आलिया की इंगेजमेंट 1.9 मिलियन है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर से शादी के बाद आलिया भट्ट की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो शादी के तुरंत बाद आलिया भट्ट काम पर लौट आई हैं। आलिया अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। ये फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज हो रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ