खुशखबरी: 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल के घर गूंजीं किलकारियां, अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

खुशखबरी: 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल के घर गूंजीं किलकारियां, अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म



Filmy Wrap: खुशखबरी: 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल के घर गूंजीं किलकारियां, अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म



 
साउथ इंडस्ट्री के बाद बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली अभिनेत्री काजल अग्रवाल मां बन गई हैं।

काजल ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। काजल अग्रवाल और गौतम किचलू एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। काजल अग्रवाल ने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय किया है और अब वह अपने पति गौतम किचलू के साथ अपनी मदरहुड जर्नी को एंजॉय करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, अब तक काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है, जिस वजह से अब फैंस को सिर्फ कपल द्वारा शेयर की गई उस तस्वीर का इंतजार है, जिसमें काजल और गौतम अपने बेटे की झलक दिखाएंगे। वहीं, फैंस सोशल मीडिया के जरिए काजल और गौतम को बधाई भी दे रहे हैं। 

खुशखबरी: 'सिंघम' फेम काजल अग्रवाल के घर गूंजीं किलकारियां, अभिनेत्री ने बेटे को दिया जन्म
 
अपने हर किरदार से दर्शकों के दिलो-दिमाग में अलग छवि बनाने वाले अभिनेता की बहुप्रतीक्षित फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह अपनी धाकड़ छवि से कुछ अलग नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने एक गुजराती शख्स की भूमिका निभाई है। वहीं बोमन ईरानी रणवीर सिंह के पिता के किरदार में हैं, जो कि गांव के सरपंच बने हैं। फिल्म के ट्रेलर का दर्शक काफी दिनों के इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म में कॉमेडी से साथ-साथ सोशल मैसेज भी दिया गया है। ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी में लड़का और लड़की के बीच के भेदभाव को दिखाया है। 

 
सुपरस्टार शाहरुख खान और बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी एक साथ डंकी नाम के एक प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहें है, बता दें इंडियन सिनेमा में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब बॉलीवुड के यह दो बड़े दिग्गज साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म का एलान एक प्यारी सी वीडियो यूनिट के साथ किया गया जिसमें फिल्म के टाइटल का खुलासा करने के साथ बताया गया कि इसमें राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान को एक साथ फिल्म में काम करते देखा जाएगा। बता दें, 3 इडियट्स, मुन्नाभाई फ्रैंचाइज़ी, पीके और संजू जैसी बड़ी कमर्शियली सक्सेसफुल फिल्में जिसने इंडस्ट्री में नए बेंचमार्क सेट किए है, के बाद अब राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान के साथ अपने ड्रीम प्रोजेक्ट पर काम शुरू दिया है। 

 
शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'जर्सी' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी के आरोप लगे थे जिसके बाद इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी। इस केस पर मुंबई हाई कोर्ट ने जर्सी के पक्ष में फैसला सुनाते हुए फिल्म को रिलीज करने की इजाजत दे दी है। अब यह फिल्म 22 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म पर स्क्रिप्ट चोरी के आरोप के बाद ही मेकर्स ने रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का एलान कर दिया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ