सुबह सैर पर डॉग्स और फ्रेंड्स के साथ निकली प्रियंका चोपड़ा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुबह सैर पर डॉग्स और फ्रेंड्स के साथ निकली प्रियंका चोपड़ा




सुबह सैर पर डॉग्स और फ्रेंड्स के साथ निकली प्रियंका चोपड़ा


नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के हर पोस्ट का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसमें वो अपने फ्रेंड्स और डॉग्स के साथ सुबह की सैर पर निकली हैं. एक्ट्रेस ने सैर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जो देखते ही देखते छा गईं.

डॉग्स के साथ निकलीं सैर पर

इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने डॉग्स के साथ ताजी हवा का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने साथ उनके तीन पालतू डॉग्स नजर आ रहे हैं जिन्हें वो पकड़ी हुई हैं. 

दोस्तों के साथ की मस्ती

इन तस्वीरों में प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ उनकी दो फ्रेंड्स भी नजर आ रही हैं. एक दोस्त ने प्रियंका से मैचिंग कलर के कपड़े पहने हैं तो दूसरी डिफरेंट कलर के आउटफिट में नजर आईं.

कैसा है एक्ट्रेस का लुक

लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लाइट पिंक कलर की हुडी वाली जैकेट के साथ उसी रंग के शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही सफेद रंग के शूज को पहना है. तस्वीरों में एक्ट्रेस ने दो चोटी की हुई हैं और सफेद रंग की कैप भी लगाई है.

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'बेहतरीन संडे डॉग्स और दोस्तों के साथ.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कोई दिल वाला इमोजी शेयर कर रहा है तो कोई स्माइली शेयर कर रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ