GT vs SRH : हैदराबाद के खिलाफ ऐसी होगी गुजरात टाइटन्स की प्लेइंग इलेवन

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

GT vs SRH : हैदराबाद के खिलाफ ऐसी होगी गुजरात टाइटन्स की प्लेइंग इलेवन




GT vs SRH : हैदराबाद के खिलाफ ऐसी होगी गुजरात टाइटन्स की प्लेइंग इलेवन 


GT vs SRH: आईपीएल 2022 का 40वां मुकाबला पॉइंट्स टेबल की टॉप टीम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। आईपीएल 2022 में ये दोनों टीमें पहले भिड़ चुकी हैं।

पिछले मुकाबले में गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। आईपीएल के इस सीजन की नई नवेली टीम गुजरात टाइटंस का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने अपने सात मुकाबले में छह में जीत हासिल की है जबकि महज एक मैच में हार का सामना किया है।

अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने लो स्कोर को डिफेंड करते हुए 8 रनों से जीत हासिल की थी। मालूम हो कि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ हार्दिक पंड्या ने सीजन की तीसरी फिफ्टी जड़ अपने खतरनाक फॉर्म का परिचय दिया। वहीं, यह टीम गेंदबाजी हो बल्लेबाजी खेल के हर विभाग में शानदार प्रदर्शन कर रही है। आइये जानते हैं कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गुजरात टाइटंस किस प्लेइंग-11 (GT vs SRH Predicted Playing XI Gujarat Titans) के साथ मैदान में उतर सकती है?

GT vs SRH: गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग-11

IPL 2022 GT vs SRH Predicted Playing XI Gujarat Titans

रिद्दिमान साहा (विकेट कीपर)
शुभमन गिल
हार्दिक पांड्या (कप्तान)
डेविड मिलर
अभिनव मनोहर
राहुल तेवतिया
राशिद खान
यश दयाल
लॉकी फर्ग्युसन
अल्जारी जोसेफ
मोहम्मद शमी
इस खिलाड़ी की प्लेइंग-11 में वापसी हुई मुश्किल

बता दें कि पिछले कुछ मैचों से गुजरात टाइटंस की सबसे बड़ी चुनौती मिडिल आर्डर की बल्लेबाजी को लेकर थी। मिडिल आर्डर में केवल हार्दिक पंड्या और डेविड मिलर फॉर्म में नजर आ रहे हैं। हालाँकि, चेन्नई के खिलाफ विजय शंकर की टीम में वपसी के बावजूद वह शुन्य पर आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। इस सीजन गुजरात की ओर से विजय शंकर का बल्ला अबतक शांत रहा है। कई बार अवसर मिलने के बावजूद वह टीम के लिए बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। इस कारण वह पिछले मुकाबले में कोलकाता के खिलाफ टीम से बाहर थे। ऐसे में, उनकी टीम में वापसी अब मुश्किल होती जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ