OLA Electric ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मोबाइल App से कर सकेंगे लॉक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

OLA Electric ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मोबाइल App से कर सकेंगे लॉक



OLA Electric ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मोबाइल App से कर सकेंगे लॉक 



ओला इलेक्ट्रिक (OLA Electric) बहुत ही जल्द अपने ई-स्कूटर S1 और S1 Pro, दोनों के लिए नए MoveOS 2 अपडेट को रोल आउट करने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि पिछले साल अगस्त में ई-स्कूटर के लॉन्च होने के बाद से यह पहला बड़ा OTA (ओवर-द-एयर) अपडेट है. कंपनी के सीईओ और फाउंडर भाविश अग्रवाल ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दिखाया गया है कि वह अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में क्या नये अपडेट्स लाने जा रहे हैं, जो पहले नहीं थे. अग्रवाल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पास ओला इलेक्ट्रिक ऐप MoveOS 2 के लिए तैयार है." इसके अप्रैल के अंत तक जारी होने की उम्मीद है.

ऐप से लॉक कर सकेंगे स्कूटर
ओला इलेक्ट्रिक ऐप का नया OTA अपडेट काफी कमाल का है. बात दें अपडेट रोल आउट होने के बाद लॉक फीचर एक्टिव हो जाएगा, जिससे आप अपने मोबाइल फोन से स्कूटर को आसानी से लॉक और अनलॉक कर पाएंगे. नए ऑपरेटिंग सिस्टम में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज कंट्रोल जैसे अन्य फीचर्स भी शामिल हैं, इनका उद्देश्य राइडर्स की यात्रा को सरल और सहज बनाना है.

MoveOS 2 में एक नया राइड मोड दिया गया है, जिसका नाम है 'इको मोड' होगा. अग्रवाल के अनुसार, अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 45 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पर या इससे कम रफ्तार पर चलाया जाता है तो, ये सिंगल चार्ज पर लगभग 170 किलोमीटर के आसपास की रेंज देने में सक्षम होगा. OS को अपडेट करने के अलावा, S1 ट्रिम में ऐसे फीचर्स मिलेंगे, जो पहले केवल टॉप वेरिएंट S1 Pro में उपलब्ध थे.

बता दें कि ओला इलेक्ट्रिक दो वैरिएंट- S1 और S1 Pro को मार्केट में बेचती है. दोनों ई-स्कूटर 8.5kW मिड ड्राइव IPM मोटर द्वारा संचालित हैं, जो उन्हें तकनीकी रूप से वर्तमान में मार्केट में सबसे शक्तिशाली इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स में से एक बनाता है. एंट्री-लेवल S1 वर्जन में 2.98 kWh बैटरी मिलती है जबकि S1 Pro में 3.97 बड़ा बैटरी पैक उपलब्ध है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ