Urfi Javed ने विकनी पहने वीडियो किया शेयर, बोली मैं टॉप पर हूँ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Urfi Javed ने विकनी पहने वीडियो किया शेयर, बोली मैं टॉप पर हूँ



Urfi Javed ने विकनी पहने वीडियो किया शेयर, बोली मैं टॉप पर हूँ



उर्फी जावेद अपनी अदाओं के साथ दिन की शुरुआत कर चुकी हैं. बॉलीवुड के गलियारों में जहां रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के चर्चे हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उर्फी जावेद बिकिनी पहने मौज कर रही हैं.
उर्फी ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्हें फ्लोरसेंट पिंक और येलो कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

वीडियो में उर्फी जावेद बिकिनी पहने हुए हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है और एक साइड पर फूल लगाया हुआ है. वीडियो में उर्फी सीढ़ी उतरती हैं और पोज करती हैं. उनके पीछे दो बड़े मटके रखे हुए हैं. उर्फी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वो मुझे पसंद नहीं करते क्योंकि मैं टॉप पर हूं.'

उर्फी जावेद के फैंस इस वीडियो पर फिदा हो गए हैं. वहीं ट्रोल्स एक बार फिर उनके पीछे पड़ गए हैं. ट्रोल्स का कहना है कि कम से कम रमजान के महीने में तो उर्फी ढंग के कपड़े पहन सकती हैं. एक यूजर ने उर्फी के टैलेंट पर कमेंट लिख डाला है. यूजर ने लिखा, 'टैलेंट की भरपूर कमी अक्सर कपड़े उतरवा देती है. पहले सुना था, आज कल के टीवी और फिल्मों वाले साबित करके दिखा रहे हैं.'

वैसे उर्फी जावेद के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार बिग बॉस ओटीटी पर देखा गया था. इसके अलावा उन्होंने एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था. उर्फी जावेद के पास इंडस्ट्री में काम की काफी कमी है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ