प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम में किये थे सराहना, किली पॉल पर 5 लोंगो ने चाकू से किया हमला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम में किये थे सराहना, किली पॉल पर 5 लोंगो ने चाकू से किया हमला



प्रधानमंत्री मोदी मन की बात कार्यक्रम में किये थे सराहना, किली पॉल पर 5 लोंगो ने चाकू से किया हमला



नई दिल्ली, सोशल मीडिया पर छाने वाले तंजानिया के स्टार किली पॉल पर कथित तौर पर पांच लोगों के समूह ने चाकू से हमला किया है. इस जानलेवा हमले में उन्हें लाठियों से पीटने की भी खबर है..

किली पॉल बॉलीवुड के गानों पर लिप सिंकिंग करने के लिए तंजानिया से लेकर भारत तक छाए रहते हैं. भारत से इस दिली जुड़ाव को लेकर पीएम मोदी भी उनकी सराहना कर चुके हैं. अब उनपर जानलेवा हमला होने की खबर सामने आ रही है. हमला शुक्रवार 29 अप्रैल का बताया जा रहा है. हमले के बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर द्वारा साझा कर जानकारी दी है. उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'मुझ पर 5 लोगों ने हमला किया था, मेरे दाहिने हाथ के पैर का अंगूठा चाकू से घायल हो गया था और मुझे 5 टांके लगे. इसके अलावा मुझे लाठियों से पीटा गया, हालांकि भगवान का शुक्र है कि मैं दो लोगों को पीटकर अपना बचाव कर पाया और वहां से बचकर निकल सका. मेरे लिए प्रार्थना करें.'

इंटरनेट की दुनिया में एक विदेशी नाम जो छाया हुआ है वह किली पॉल का है. किली ने हिंदी गानों और बॉलीवुड के प्रति उनकी दीवानगी के चलते काफी बड़ी फैन फॉलोविंग को जुटाया है. भारतीय लोगों के बीच भी उन्हें काफी पसंद किया जाता है. जहां उनकी हर एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती नज़र आती है. भारत के साथ-साथ तंजानिया भी उनसे काफी प्रभावित नज़र आता है.

प्रधानमंत्री भी कर चुके हैं सराहना

किली पॉल का ज़िक्र कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपने मासिक कार्यक्रम 'मन की बात' में कर चुके हैं. जहां उन्होंने किली पॉल और उनकी बहन नीमा पॉल के हुनर को खूब सराहा था और लिप सिंकिंक को भी लेकर बात की थी. पीएम मोदी के शब्दों में, किली और उनकी बहन दोनों के अंदर भारतीय संगीत को लेकर एक जुनून है, जिस वजह से वे काफी चर्चित हैं. पीएम की इस तारीफ के बाद दोनों की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ी थी.

क्रेडिट- IN  khabar

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ