धाकड़' तो लूट गई, बर्बाद हो गई! फर्स्ट वीकेंड में ही टाँय-टाँय फिस्स, कंगना को लगा 5 वां झटका

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

धाकड़' तो लूट गई, बर्बाद हो गई! फर्स्ट वीकेंड में ही टाँय-टाँय फिस्स, कंगना को लगा 5 वां झटका


'धाकड़' तो लूट गई, बर्बाद हो गई! फर्स्ट वीकेंड में ही टाँय-टाँय फिस्स, कंगना को लगा 5 वां झटका


रजनीश 'राज़ी' घई के निर्देशन ने पहले दिन 65 लाख की कमाई की, इसके बाद दूसरे दिन में 75 लाख रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर 1.40 करोड़ रुपये थी।


कंगना रनौत की एक्शन थ्रिलर फिल्म टीज़र के अनावरण के बाद से बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म से काफी उम्मीदें बंधी थीं। उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म लगभग 4-5 करोड़ की ओपनिंग ले लेगी लेकिन अपने पूरे वीकेंड में इसका आधा ही कर पाई।

रजनीश 'राज़ी' घई के निर्देशन ने पहले दिन 65 लाख की कमाई की, इसके बाद दूसरे दिन में 75 लाख रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर 1.40 करोड़ रुपये थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन सभी प्रशंसकों के लिए एक झटके के रूप में आता है, क्योंकि अभिनेता के सभी प्रदर्शनों को खूब सराहा गया था।

कंगना रनौत एक्शन अवतार में आने के लिए पूरी तरह से निकल चुकी थीं। अर्जुन रामपाल को वास्तव में खतरनाक अवतार में देखा गया था और दिव्या दत्ता ने भी अपनी भूमिका को बखूबी निभाया था। ऐसा लगता है कि कोई वास्तविक बात नहीं है और दर्शकों की कमी बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के कुछ कारण हैं।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के कलेक्शन को देखते हुए, एक ट्रेड एनालिस्ट का दावा है कि धाकड़ 4 दिन में लगभग 20-30 लाख रुपये कमा सकती है। ऐसा लग रहा है कि टीम को अपना बजट वसूल करने के लिए काफी समय तक इंतजार करना होगा। रजनीश 'राज़ी' घई निर्देशित फिल्म भूल भुलैया 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर भारी प्रतिस्पर्धा का सामना कर रही है।

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू स्टारर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म दर्शकों की पसंदीदा बन गई क्योंकि यह 50 करोड़ के करीब पहुंच रही है। कंगना रनौत ने भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर लिया और भूल भुलैया 2 की टीम को इसकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने लिखा, 'भूल भुलैया 2 की टीम को हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखे का असर खत्म करने के लिए बधाई. फिल्म कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की पूरी टीम को बधाई।"

भले ही धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर अभी तक वांछित परिणाम नहीं मिला हो, लेकिन फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफलता मिल सकती है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ