मध्यप्रदेश में इन पदों पर भर्ती के लिए दोबारा शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया,जानिए आवेदन की अंतिम तारीख

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मध्यप्रदेश में इन पदों पर भर्ती के लिए दोबारा शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया,जानिए आवेदन की अंतिम तारीख




मध्यप्रदेश में इन पदों पर भर्ती के लिए दोबारा शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया,जानिए आवेदन की अंतिम तारीख



​MPPSC Jobs 2022: एमपीपीएससी द्वारा राज्य सेवा परीक्षा और राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 के लिए फिर से आवेदन मंगाए गए हैं.

MPPSC Recruitment 2022: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने राज्य सेवा परीक्षा और राज्य वन सेवा परीक्षा 2021 के लिए योग्य अभ्यर्थियों से फिर से आवेदन मंगाए हैं.

अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए आधिकारिक साइट (Official Site) mponline.gov.in / mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार इस परीक्षा के लिए 11 मई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं.

रिक्ति विवरण
इससे पूर्व में मध्य प्रदेश राज्य सेवा परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों से 10 जनवरी से 9 फरवरी 2022 के मध्य आवेदन मंगाए गए थे. इस भर्ती के द्वारा 283 खली पदों पर भर्ती होनी है.

ऐसे होगा चयन
इस भर्ती के तहत आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमिशन (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने स्टेट सर्विस एग्जाम (State Service Exam) के अलावा साइंटिफिक ऑफिसर (Scientific Officer) पदों पर भर्ती के लिए भी उम्मीदवारों से दोबारा ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. इससे पहले आवेदन पत्र और अन्य आवश्यक दस्तावेज कार्यालय में जमा करने की अंतिम तिथि 29 अप्रैल थी. लेकिन, अब अभ्यर्थी 9 मई 2022 की शाम 6:00 बजे तक आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं.

इस भर्ती के द्वारा साइंटिफिक ऑफिसर के कुल 44 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें फिजिक्स डिसिप्लिन के लिए 15 पद, केमिस्ट्री डिसिप्लिन के लिए 16 पद और बायोलॉजी डिसिप्लिन के लिए 13 पद शामिल किए गए हैं. साइंटिफिक ऑफीसर पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 12 के तहत 56100 रुपये से 177500 रुपये माह तक का वेतन दिया जाएगा. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ