मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह से तलाक चाहते हैं पति हर्ष, जानिये क्यों

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह से तलाक चाहते हैं पति हर्ष, जानिये क्यों



मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह से तलाक चाहते हैं पति हर्ष, जानिये क्यों




भारती और हर्ष टीवी जगत के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। यदि ये लोगों को हंसाना जानते हैं, तो इनमें दिल खोल कर बातें साझा करने का हुनर भी है। इसलिये दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रशंसकों के साथ बेटे की पहली ट्रिप का ब्लॉग साझा किया है।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जिंदगी बेटे की डिलीवरी के बाद आहिस्ता-आहिस्ता नॉर्मल ट्रैक पर लौटने लगी है। इसलिये काम से ब्रेक लेकर दोनों ने एक छोटी सी ट्रिप प्लान कर डाली।

भारती और हर्ष टीवी जगत के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। यदि ये लोगों को हंसाना जानते हैं, तो इनमें दिल खोल कर बातें साझा करने का हुनर भी है। इसलिये दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रशंसकों के साथ बेटे की पहली ट्रिप का ब्लॉग साझा किया है। वीडियो के आरम्भ में भारती जगह के नाम को लेकर बहुत सस्पेंस बनाती हैं।

वही घर से निकलने के बाद भारती एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं। तत्पश्चात, वो उस लोकेशन पर नजर आती हैं। आखिर जहां उन्हें गोला को लेकर पहुंचना था। आपको जानकर खुशी होगी कि भारती एवं हर्ष गोला को लेकर गोवा पहुंच गये हैं। गोवा में वो Adamo The Bellus रिजॉर्ट में ठहरे हैं। ये वही रिजॉर्ट है जहां से हर्ष एवं भारती की शादी हुई थी। रिजॉर्ट कलंगुट और बागा Beach के पास है। घर से निकलने के पश्चात् वो एयरपोर्ट पर पहुंचती हैं। इसके बाद वो उस लोकेशन पर नजर आती हैं। आखिर जहां उन्हें गोला को लेकर पहुंचना था। आपको जानकर खुशी होगी कि भारती एवं हर्ष गोला को लेकर गोवा पहुंच गये हैं। गोवा में वो Adamo The Bellus रिजॉर्ट में ठहरे हैं। ये वही रिजॉर्ट है जहां से हर्ष एवं भारती की शादी हुई थी। रिजॉर्ट कलंगुट और बागा Beach के समीप है। वही ट्रिप वीडियो साझा करते हुए भारती ने ये भी बताया कि उनकी हाउस हेल्पर और जापा आपस में बहुत लड़ते हैं। हर्ष घर में हाउस हेल्पर तथा भारती से परेशान थे। वहीं अब उन्हें घर में एक और महिला को झेलना पड़ रहा है। इसलिये हर्ष बोलते हैं कि मुझे इन दोनों से तलाक चाहिये। भारती का वीडियो बहुत जबरदस्त है, जिसे देखने के बाद कई लोगों का मूड फ्रेश हो जायेगा तथा हां गोला को ढेर सारा प्यार।



क्रेडिट : News Track Live

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ