फ़िल्म इंडस्ट्री पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला,इस दिन सिनेमाघरों में आएगी ये फ़िल्म

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

फ़िल्म इंडस्ट्री पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला,इस दिन सिनेमाघरों में आएगी ये फ़िल्म


फ़िल्म इंडस्ट्री पर साउथ की फिल्मों का बोलबाला,इस दिन सिनेमाघरों में आएगी ये फ़िल्म


इन दिनों भारतीय सिनेमा के बीच साउथ इंडस्ट्री (South Film Industry) का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बीते कुछ दिनों से साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन करके अपना कब्जा कर लिया है.

इन सबके बीच अब सभी दर्शक और साउथ फिल्मों के फैंस अपकमिंग फिल्मों पर नजर बनाए बैठे हैं. मई के महीने में भी साउथ इंडस्ट्री की फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस महीने कई साउथ इंडियन फिल्में थिएटर में रिलीज होने वाली हैं. आपको बता दें कि इस महीने साउथ की फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ (Sarkaru Vaari Paata) रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में महेश बाबू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. उनके साथ कीर्थि सुरेश (keerthi suresh) भी दिखाई देंगी.

वहीं, ‘सरकारु वारी पाटा’ 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म में महेश बाबू की बेटी सितारा ने एक गाना गाया है. उनके गाने को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

बता दें कि एक्टर महेश बाबू अपनी फिल्म सरकारू वारी पाटा की धमाकेदार रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हालांकि, आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. कुछ दिनों पहले सरकारू वारी पाटा के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्रेलर के रिलीज के बारे में आधिकारिक घोषणा की थी.

वहीं, फिल्म में निर्देशक परशुराम पेटला ने पहली बार महेश बाबू को एक अलग अंदाज में दिखाया है. इसके साथ ही, मैथरी मूवी मेकर्स, जीएमबी एंटरटेनमेंट और 14 रील्स प्लस बैनर के तहत नवीन यरनेनी, वाई. रविशंकर, राम अचंता और गोपीचंद अचंता फिल्म का निर्माण कर रहे हैं.

इस दिन का है दर्शकों को इंतजार

अब इसके शानदार ट्रेलर के बाद दर्शकों को फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. 12 मई को फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज होगी. इसके बाद ये देखना बेहद दिलचल्प होगा कि साउथ की बाकी फिल्मों की तरह ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अपना करिश्मा कर पाती है या नहीं.

क्रेडिट- TV9 bharatvarsh

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ