शर्मसार:शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकत, संबंध बनाने के लिए पैसे का देता था लालच

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शर्मसार:शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकत, संबंध बनाने के लिए पैसे का देता था लालच


शर्मसार:शिक्षक ने नाबालिग छात्रा से की अश्लील हरकत, संबंध बनाने के लिए  पैसे का देता था लालच



14 साल की नाबालिग छात्रा से शिक्षक अश्लील हरकत कर दी। छात्रा ने अध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी फरार पुलिस कर रही तलास

छत्तीसगढ़ के सारा में एक अध्यापक ने अपनी मर्यादा लांघते हुए 14 साल की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत कर दी। छात्रा ने अध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि अध्यापक विनोद राय अक्सर मोटरसाइकिल पर छात्रा को स्कूल लेकर आता था।

रोज की तरह 19 अप्रैल को भी छात्रा स्कूल जाने सड़क किनारे खड़ी थी, इसी दौरान शिक्षक विनोद राय बाइक से आया और साथ में स्कूल चलने के लिए बोला। इस पर छात्रा उसके साथ बाइक पर बैठ गई। इसके बाद कुछ दूरी पर शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत करना शुरु कर दिया।

हालांकि उस छात्रा ने डर की वजह से उस समय कुछ नहीं बोला। लेकिन छात्रा के मुताबिक टीचर ने उस पर संबंध बनाने का दबाव डाला साथ ही पैसे और गाड़ी का लालच दिया। लेकिन छात्रा ने कुछ भी लेने से मना कर दिया।

इस बीच टीचर समझ गया कि छात्रा किसी को घटना के बारे में बता न दे इसलिए उसने छात्रा को 500 रुपये का नोट दिया और चुप रहने को कहा। टीचर के डर से उसने स्कूल में किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन घर आकर उसने अपने परिजनों को सब बता दिया।

परिजनों ने थाने आकर अध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने 354 और पॉस्को के तहत एफआईआर की है। आरोपी टीचर को पकड़ने के लिए पुलिस पहुंची, लेकिन वह फरार बताए जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है।



क्रेडिट: अमर उजाला

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ