पराग अग्रवाल को हटाने की तैयारी,एलन मस्क ने नए ट्विटर सीईओ को...

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पराग अग्रवाल को हटाने की तैयारी,एलन मस्क ने नए ट्विटर सीईओ को...


पराग अग्रवाल को हटाने की तैयारी,एलन मस्क ने नए ट्विटर सीईओ को...




नई दिल्ली: एलन मस्क ने ट्विटर को टेक ओवर करने के बाद इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट में बड़े परिवर्तन की तैयारी कर ली है।


समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने एक अनाम स्रोत के हवाले से दावा किया है कि एलन मस्क ने ट्विटर के लिए एक नए मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) को लाइन अप किया है, जो सोशल नेटवर्क की 44 बिलियन डॉलर की बिक्री पूरी होने के बाद सीईओ पराग अग्रवाल की जगह लेंगे। मस्क ने पिछले महीने ट्विटर के चेयरमैन ब्रेट टेलर से कहा था कि उन्हें सैन फ्रांसिस्को स्थित कंपनी के प्रबंधन पर भरोसा नहीं है।

पराग अग्रवाल को पिछले साल नवंबर में ट्विटर के मुख्य कार्यकारी के रूप में नामित किया गया था। उम्मीद लगाई जा रही थी कि जब तक कंपनी की बिक्री पूरी नहीं हो जाती, तब तक वे अपनी इस भूमिका में बने रहेंगे। समाचार एजेंसी ने बताया कि जिस स्रोत ने रॉयटर्स को मस्क की योजनाओं के बारे में बताया, उसने अपनी पहचान को बताने से इनकार किया है।

रिसर्च फर्म इक्विलर के अनुसार, अग्रवाल को सोशल मीडिया कंपनी में नियंत्रण में बदलाव के 12 महीनों के भीतर समाप्त करने पर $42 मिलियन प्राप्त होने का अनुमान है।

हालांकि कंपनी के अधिग्रहण के बाद कंपनी में अपने भविष्य को लेकर अब तक पराग अग्रवाल आश्वस्त दिखाई दिए हैं। 28 अप्रैल को अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, मैंने यह जॉब ट्विटर की बेहतरी के लिए उसमें बदलाव करने के लिए लिया है, जहां हमें इसकी आवश्यकता है हम करेंगे और सेवा को मजबूत बनाएंगे। हमें उन लोगों पर गर्व है जो शोर के बावजूद फोकस और तत्परता के साथ काम करना जारी रखते हैं।



क्रेडिट- Lokmat News

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ