जल्द आने वाला है मिर्जापुर का तीसरा सीजन,जानिए क्या है इसकी कहानी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जल्द आने वाला है मिर्जापुर का तीसरा सीजन,जानिए क्या है इसकी कहानी



जल्द आने वाला है मिर्जापुर का तीसरा सीजन,जानिए क्या है इसकी कहानी


एमाज़ॉन प्राइम पर सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली वेब सीरीज मिर्ज़ापुर। मिर्ज़ापुर के दोनों ही सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। और अब ऐसे में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर के तीसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।दरसअल पिछले दोनों सीजन को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिलने के बाद अब निर्माता 'मिर्जापुर 3' को रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं।

वही जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है।जी हां बिलकुल सही सुना आपने ये सीरीज इसी साल रिलीज़ होने वाला हैं। तो किस प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी सीरीज जानते हैं इस रिपोर्ट में।


दरअसल, मिर्जापुर सीरीज में कालीन भैया की पत्नी का रोल निभा चुकीं अभिनेत्री रसिका दुग्गल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट जारी किया है। जहां अभिनेत्री ने तीसरे सीजन की स्टार कास्ट का एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि मिर्जापुर 3 जल्द अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है। इस वीडियो में कालीन भैया, गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया और बीना त्रिपाठी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तीसरे सीजन की कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने कुछ नए चेहरों को भी शामिल किया है। वही सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में पूरी स्टार कास्ट कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही है।

 

वही 'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट का वीडियाे साझा करते हुए रसिका दुग्गल ने लिखा- 'मिर्जापुर सीजन 3 आएगा... अब कब आएगा ये तो सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो ही बता सकता है। अब हर अच्छी चीज़ के लिए इंतजार तो करना पड़ता है... तो बस तैयार रहिए!'

सीजन 3 की ये होगी कहानी
वही बात कर ले तीसरे सीजन की कहानी की तो मिर्जापुर के दूसरे सीजन में सब कुछ बर्बाद हो जाता है। कालीन भैया और उनके उत्तराधिकारी मुन्ना भैया की छाती को गुड्डू पंडित गोलियों से छलनी कर देते हैं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री विधवा हो जाती हैं और गुड्डू भैया किंग ऑफ मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ जाते हैं। वही माना जा रहा है कि तीसरे सीजन में नई कहानी होगी लेकिन दुश्मनी पुरानी होगी।



क्रेडिट- panjabkesari. com

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ